जालंधरः हेरोइन सहित 2 आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

जालंधरः हेरोइन सहित 2 आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

जालंधर, ENS: पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 200 ग्राम हेरोइन के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने कहा कि शहर में नशे की समस्या पर अंकुश लगाने के लिए कमिश्नरेट पुलिस द्वारा एक व्यापक अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वेरका मिल्क प्लांट के पास युवक नशे की खेप लेकर जा रहा है।  

स्वपन शर्मा ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने वेरका मिल्क प्लांट के पास जाल बिछाया तो उन्होंने एक मोटरसाइकिल नंबर पीबी46-आर-3488 को सर्विस रोड से करतारपुर की ओर जाते देखा।  पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस पार्टी ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को संदेह के आधार पर रुकने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान दोनों पक्षों से 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अजय पाल सिंह उर्फ ​​काला पुत्र साहिब सिंह और विजय सिंह पुत्र कुन्नन सिंह निवासी गांव मंडयाला चोबल रोड थाना चाटीविंड अमृतसर के रूप में हुई है।

स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस पार्टी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना डिवीजन 1 जालंधर में धारा 21-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर नंबर 47 दिनांक 27-03-2024 दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला लुधियाना में चल रहा है।