300 रुपये के लिए छोड़कर जा रहा था फोन मिला 20 हजार की वाशिंग मशीन का तोहफ़ा

300 रुपये के लिए छोड़कर जा रहा था फोन मिला 20 हजार की वाशिंग मशीन का तोहफ़ा
 बबलू मोबाइल हाउस से फोन खरीदने पर लक्की ड्रा में निकली एलजी की वाशिंग मशीन
अभी भी है मौका इन्फिल्ड मोटरसाइकिल ओर एलईडी जीतने का
बददी/सचिन बैंसल: बद्दी के बबलू मोबाइल हाउस से ओपो रेनो 10 सीरीज का मोबाइल फोन खरीदने पर बद्दी के अरुण धीमान को लक्की ड्रा कूपन के माध्यम से 20 हजार रुपये की एलजी की वाशिंग मशीन का तोहफा मिला है। अरुण धीमान को एलजी की वाशिंग मशीन बबलू मोबाइल हाउस के एमडी डीके भंडारी द्वारा भेंट की गई। अरुण धीमान 300 रुपये के लिए इस लिए फोन छोड़कर जा रहे थे क्योंकि ऑनलाइन ओपो रेनो 10 सीरीज का मोबाइल 300 रुपये सस्ता था। लेकिन बबलू मोबाइल हाउस की सेल टीम ने उन्हें समझाया ओर लक्की ड्रा स्कीम से भी अवगत करवाया। जिस पर अरुण धीमान ने 32990 रुपये का फोन खरीदा ओर लक्की ड्रा भी डाला। जिसके बाद लक्की ड्रा में अरुण धीमान को 20 हजार रुपये की एलजी की वाशिंग मशीन मिली। 
बबलू मोबाइल हाउस के एमडी डीके भंडारी ने बताया के कुल 130 उपभोक्ताओं ने ओपो रेनो 10 सीरीज का मोबाइल खरीदा ओर लक्की ड्रा में हिस्सा लिया। जिसमें लक्की ड्रा के विजेता बद्दी के अरुण धीमान को 20 हजार की वाशिंग मशीन का तोहफा मिला। डीके भंडारी ने कहा के अधिकतर उपभोक्ता ऑनलाइन में रेट कम होने पर वहां से उत्पाद खरीदते हैं वहां उनको उत्पाद को 500 या 1000 रुपये सस्ता मिल जाता है लेकिन मोबाइल कम्पनियों द्वारा दी जाने वाली स्कीमों का लाभ लेने का मौका नहीं मिलता। उन्होंने कहा के अरुण धीमान भी 300 रुपये के लिए मोबाइल छोड़कर इस लिए जा रहे थे के ऑनलाइन उन्हें मोबाइल सस्ता मिल रहा था। लेकिन आज 32990 रुपये का ओपो रेनो 10 सीरीज का मोबाइल खरीदने पर 20 हजार की वाशिंग मशीन का तोहफा मिला है। उन्होंने सभी उपभोक्ताओं से अपील भी की के ऑनलाइन की बजाए लोग मार्केट से खरीदारी करें। मार्केट से कोई भी प्रोडक्ट लेने पर जहां घर द्वार पर उन्हें बढ़िया सर्विस मिलती है वहीं कम्पनियों की योजनाओं का भी लाभ मिलता है। जबकि ऑनलाइन खरीदारी न तो उपभोक्ता को बाद में प्रोडक्ट में कोई दिक्कत आने पर सर्विस मिलती है और न ही योजनाओं का लाभ। 
डीके भंडारी ने कहा कि कोरोना काल में भी जब ऑनलाइन कम्पनियों ने सर्विस बंद कर दी थी और कोरियर की सुविधा भी नहीं थी तो आपके शहर आपके कस्बे का व्यापारी व दुकानदार अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को सर्विस देने लोगों की सेवा के लिए खड़ा था। वहीं शहर का व्यापारी मुसीबत के समय में लोगों की हेल्प के लिए आगे आया था और लोगों को राशन ओर रोटी की सेवा में व्यापारियों ने प्रशासन, पुलिस और सरकार का सहयोग किया था। 
उन्होंने कहा के लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग से गुरेज कर अपने शहर अपने कस्बे के दुकानदार से खरीदारी करनी चाहिए ताकि उनका घर परिवार भी चलता रहे जो 24 घन्टे आपके लिए मार्केट में बैठा है। डीके भंडारी ने बताया के ओपो रेनो 10 सीरीज के मोबाइल की खरीद पर अभी भी लक्की ड्रा के माध्यम से लोगों के पास इन्फिल्ड मोटरसाइकिल ओर 55 इंच की एलईडी टीवी खरीदने का मौका है। गौरतलब है के बबलू मोबाइल हाउस पिछले कई सालों से बीबीएन के उपभोक्ताओं को अपनी बेहतर सेवाएं दे रहा है। 
वहीं अरूण धीमान ने वाशिंग मशीन का तोहफा लेने के बाद बबलू मोबाइल हाउस के एमडी डीके भंडारी ओर ओपो कम्पनी प्रबंधन का धन्यवाद किया। अरुण धीमान ने लोगों से अपील भी की के वह ऑनलाइन शॉपिंग का बायकॉट कर अपने शहर अपने कस्बे के दुकानदारों से खरीदारी करें और कम्पनियों द्वारा उपभोक्ताओं को दी जाने वाली स्कीमों का लाभ उठायें।