पंजाबः ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौ+त

पंजाबः ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौ+त

कपूरथलाः नकोदर रेलवे फाटक के नजदीक देर रात रेलवे लाइन क्रॉस करते हुए एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसको गंभीर घघायल अवस्था में जीआरपी टीम ने सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है। इसकी पुष्टि कपूरथला जीआरपी चौकी इंचार्ज एएसआई परमजीत सिंह ने करते हुए बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है। मृतक युवक की पहचान लवप्रीत सिंह (24 वर्ष) पुत्र मंगा वासी गांव तलवंडी मेहमा के रूप में हुई है।

जीआरपी इंचार्ज एएसआई परमजीत सिंह से मिली जानकारी अनुसार देर रात अहमदाबाद से जम्मू जाने वाली ट्रेन के ड्राइवर ने देर रात लगभग 11 बजे जीआरपी को सूचना दी कि कपूरथला रेलवे स्टेशन के आरसीएफ की तरफ गांव शेखूपुर के नजदीक किमी नं. 22-10/12 और गेट न. C-24 पर एक युवक घायल अवस्था में एक युवक पड़ा है। सूचना मिलने के बाद सीनियर कांस्टेबल जसकीरत सिंह सहित पुलिस पार्टी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जख़्मी नौजवान को इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल कपूरथला में दाखिल करवाया।

जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शवग्रह में रखवा दिया है। और पुलिस मृतक के पिता मंगा वासी तलवंडी मेहमा के बयान दर्ज कर रही है। बयान के आधार पर धारा 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमॉर्टम करवा परिजनों को सौंप दिया जायगा। एएसआई परमजीत सिंह ने यह भी बताया कि घटना स्थल के नज्दिल एक खाली शराब की और सोडा की बोतल पड़ी मिली है।