पंजाबः बाइक सवार लुटेरों ने पैट्रोल पंप के सेल्समैन के पैर में गोली मारी, लूटे 25 हजार रुपए, देखें CCTV

पंजाबः बाइक सवार लुटेरों ने पैट्रोल पंप के सेल्समैन के पैर में गोली मारी, लूटे 25 हजार रुपए, देखें CCTV

अमृतसरः मेहता चौक के पास पैट्रोल पंप में लूट का मामला सामने आया है। जहां बाइक सवार 3 लुटेरों ने गन पॉइंट पर पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे वहां से 25 हजार रुपए छीन कर ले गए और जाते हुए सेल्समैन के पैर में गोली मारी। पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पेट्रोल पंप पर सभी कर्मचारी रोज की तरह अपने-अपने काम में व्यस्त थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर 3 युवक पहुंचे। तीनों के चेहरे ढके हुए थे।

एक लुटेरा बाइक पर ही रहा, जबकि 2 लुटेरों ने बाइक से उतरते ही पिस्टल निकाल ली। यह देख पेट्रोल डाल कर कैश ले रहा युवक पीछे हटने लगा। लुटेरों ने उसी वक्त उसके पैर पर गोरी मार दी। इसके बाद दोनों लुटेरे उसके करीब गए और जेब में रखे हुए 25 हजार रुपए निकाल लिए।

पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बयान और घायल कर्मचारी के बयानों पर कार्रवाई को शुरू कर दिया है। सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो पता चला कि लुटेरे जिस स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर आए थे, उसका नंबर ही नहीं था। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया है, ताकि लुटेरों की लोकेशन और मूवमेंट के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सके।