पंजाब : करोड़ों की हेरोइन सहित 3 गिरफ्तार, देखें वीडियो

पंजाब : करोड़ों की हेरोइन सहित 3 गिरफ्तार, देखें वीडियो

एक पिस्टल, मैगजीन, 12 जिंदा रौंद और गाड़ी बरामद

गुरदासपुर : पुलिस ने हेरोइन सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी दयामा हरीश कुमार ने बताया कि नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत गुप्त सूचना के आधार पर सरबजीत सिंह उर्फ साबू निवासी नवां कट्टड़ां कलानौर के घर रेड की गई। पुलिस पार्टी को देखकर भागने की नीयत से आरोपी मकान की छत्त पर चढ़ गया। जिसको पुलिस पार्टी ने काबू कर लिया। उप कप्तान पुलिस एनडीपीएस-कम नारकोटिक्स गुरदासपुर अजय कुमार की मौजूदगी में तलाशी करने पर उसके हाथ में पकड़े जैकेट में 1 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई।

आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना कलानौर में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी नशे का कारोबार करता है। जिसके खिलाफ पहले भी अलग-अलग धाराओं के तहत 4 मामले दर्ज है। एसएसपी ने बताया कि आरोपी से सख्ती से पूछताछ करने पर उससे एक पिस्टल, मैगजीन और 12 जिंदा रौंद बरामद किए गए है। इसी तरह पुलिस पार्टी ने नाका मल्लियां मोड़ चेकिंग के दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार को संदेह के आधार पर रोककर चेकिंग की गई।

कार में सवार हरप्रीत सिंह उर्फ हैपी निवासी मल्लियां और जतिंदर सिंह निवासी शाहपुर कंडी से 420 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को अदालत में पेशकर रिमांड हासिल करके और पूछताछ की जाएगी।