खुरवाई के त्यार में मिली 1020 बोतल देसी संतरा अवैध शराब

खुरवाई के त्यार में मिली 1020 बोतल देसी संतरा अवैध शराब

 मंगलवार देर शाम वंगाणा पुलिस ने दी दबिश

ऊना/सुशील पंडित : उपमंडल बंगाणा क्षेत्र में अवैध शराब पर पुलिस जोरशोर से कार्यवाही कर रही है। मंगलवार देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर थाना बंगाणा के थाना प्रभारी रवि पाल शर्मा की अगुवाई में एस आई यू पुलिस टीम ने पंचायत खुरवाईं के गांव  त्यार में विजय कुमार( 27)पुत्र राजेन्द्र पाल की पशुशाला में अलग अलग कमरे में  तूड़ी में छुपाकर रखी 10 पेटी देसी शराब हिम क्वीन व 75 पेटी देसी संतरा ब्रांड की यानी 85 पेटी शराब पकड़ी। वंगाणा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अवैध शराब कब्जे में ले ली है।
 थाना प्रभारी रवि पाल शर्मा ने बताया कि कुछ दिनों से उक्त व्यक्ति की अवैध शराब के धंधे की सूचनाएं मिल रही थी लेकिन पकड़ में नहीं आ रहा था। हमने उक्त इलाके में कुछ पुलिस जवान सिविल सूट में लगाए ताकि उक्त व्यक्ति अवैध शराब के धंधे में रंगे हाथों पकड़ा जाए। पकड़ी गई शराब कहां से लाई गई और कहां पे थी जाने थी इसकी  जांच की जा रही है।  ज्ञात रहे हाल ही में जिला ऊना में अवैध शराब बनाने और हजारों लीटर स्प्रिट मिली था। क्या यह संतरा ब्रांड भी बही तो नहीं है। क्योंकि उपमंडल बंगाणा में कुछ चयनित स्थल ऐसे है जहां अवैध शराब का गोरखधंधा चल रहा था लेकिन बीते 6 माह में कुटलैहड़ विस क्षेत्र में कई अवैध शराब के धंधे बन्द हुए है।
  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया ने पुष्टि करते हुए बताया कि खुरवाई के गांव त्यार में गुप्त सूचना के आधार पर विनय कुमार की पशुशाला से 1020 बोतल संतरा ब्राड देसी अवैध शराब बरामद की है ओर अवैध शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रवि पाल शर्मा ने कहा कि नशे के कारोबार करने वालों पर कानूनी कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने आम जनता से अनुरोध किया कि अगर कोई आपके क्षेत्र में नशे का कारोबार करता है तो पुलिस को सूचित करें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।