अनुराग ठाकुर के पक्ष में विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने किया चुनाव प्रचार

अनुराग ठाकुर के पक्ष में विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने किया चुनाव प्रचार
ऊना/सुशील पंडित : भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं ऊना सदर से विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने मुहिम के तहत शुक्रवार को भी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। सतपाल सत्ती ने सनोली, बराना व संतोषगढ़ में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए ग्रामीणों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने 10 वर्षों के कार्यकाल में करोड़ों-अरबों के विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया ही है। इसके साथ ऐसे एतिहासिक कार्यों को भी किया है, जिन्हें कांग्रेस अपने 70 वर्षों के कार्यकाल में भी नहीं कर पाई। भाजपा ने गरीब व जरुरतमंद लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाकर लाभांवित किया है।

भाजपा विकास के नाम पर राजनीति करती है, जबकि कांग्रेस छल व कपट की राजनीति करती आई है। उन्होंने कहा कि आगामी एक जून को भाजपा के पक्ष में मतदान करें और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाए। ताकि विकास का पहिया ऐसे ही आगे बढ़ता रहे। सतपाल सत्ती ने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार शानदार कार्य कर रही हैं। जिसके चलते केंद्र की सरकार ने गरीब वर्ग के उत्थान के लिए हर यथा संभव कार्य करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश पिछले 10 वर्षो में विकास के पथ पर अग्रसर है। आज भारत देश का डंका विदेशों में बज रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों में हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाकर लाभांवित किया है। सत्ती ने कहा कि केंद्र सरकार ने आयुष्मान भारत स्वास्थ्य सेवा योजना के माध्यम से लोगों को  लाभ पहुंचाया है, जो एम्स और पीजीआई सहित सभी सरकारी स्वास्थ्य संस्थानों में उपलब्ध है। उन्होंने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के बारे में भी विस्तार से बताया। जिसके माध्यम से वंचित वर्गों के परिवारों को मुफ्त एलपीजी कनेक्शन और रिफिल दिए गए। उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें जीतेगी। सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता के लिए राज्य के लोगों को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गारंटी दी थी। जिसे वे पूरा नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होती जा रही है।