पंजाब : कैंटर और एक्टिवा की टक्कर, 2 की मौ'त, देखें वीडियो

पंजाब : कैंटर और एक्टिवा की टक्कर, 2 की मौ'त, देखें वीडियो

अमृतसर : पंजाब में सड़क हादसों के मामले आए दिन सामने आते रहते है। इन हादसों में लगातार बढ़ौतरी होती रहती है। इन हादसों में कई बार लोगों की मौत हो जाती है। ऐसा ही मामला अमृतसर से सामने आया है। जहां  दबुर्जी गांव में देर शाम एक हादसे ने परिवार के 2 लोगों की जान ले ली। मृतक एक्टिवा पर सवार हो जा रहे थे। जब पीछे से आ रहे टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों ने हादसे की वजह निर्माणाधीन पुल के कारण लगे जाम को बताया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक एक्टिवा पर पिता और पुत्री जा रहे थे जब वो दबुर्जी हाईवे स्थित गुरुद्वारा साहिब पहुंचे तो पीछे से आ रहे टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों गिर गए और टैंकर उनके ऊपर से निकल गया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे के बाद लोगों ने ड्राइवर को मौके पर ही पकड़ लिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। दबुर्जी गांव निवासी राणा पलविंदर सिंह ने बताया कि पिछले छह सात दिन से हाईवे पर निर्माणाधीन पुल का काम बंद है जिसके कारण सर्विस लेन में ट्रैफिक जाम रहता है।

जाम के कारण ही हादसे होते रहते हैं लेकिन प्रशासन गहरी नींद में सोया है। उन्होंने कहा कि दो घंटे तक एंबुलेंस नहीं आई जिसके कारण उन्हें अस्पताल लेजाने में भी लेट हो गया। पुलिस अधिकारी जसबीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि दबुर्जी हाईवे पर एक दुर्घटना हुई है। जिसके परिणामस्वरूप पुलिस टीम को मौके पर भेजा और चालक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया और जिस वाहन से दुर्घटना हुई उसे भी कब्जे में ले लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।