जालंधरः कार और ई-रिक्शा की टक्कर में 3 की मौ+त, 2 की हालत गंभीर, देखें वीडियो

जालंधरः कार और ई-रिक्शा की टक्कर में 3 की मौ+त, 2 की हालत गंभीर, देखें वीडियो

जालंधर, ENS: जालंधर-अमृतसर हाईवे में बीती रात एक भयानक सड़क हादसे में 2 लोगों की पहले ही मौत हो गई थी। वहीं अब सूचना मिली है कि तीसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई है। हालांकि इस हादसे में दो अन्य लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। उनका सिविल अस्पताल जालंधर में इलाज चल रहा है। यह हादसा जालंधर-अमृतसर हाईवे पर विधिपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये पांचों लोग ई-रिक्शा में सवार होकर जा रहे थे कि तेज रफ्तार ऑडी कार ने इन्हें टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान परमजीत सिंह, जगदीश चंद्र और पंकज के रूप में हुई है। जबकि हादसे में नूरपुर कॉलोनी निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ ​​हैप्पी और गोविंदा घायल हो गए है। जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं मकसूदां थाने के जांच अधिकारी जतिंदर कुमार ने बताया कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार ऑडी कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे डिवाइडर से टकराने के बाद कार रुक गई।

इसके बाद चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने कहा कि परिजनों के बयान के आधार पर ऑडी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस की शुरुआती जांच के दौरान जब ऑडी कार की नंबर प्लेट की जांच की गई तो पता चला कि उक्त कार चंडीगढ़ की एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह कंपनी को हादसे की जानकारी दे देंगे। वहां से पुलिस को यह जानकारी मिलेगी कि दुर्घटना के समय उक्त वाहन कौन चला रहा था। जिसके बाद कार चला रहे शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।