पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की मिली धमकी

पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की मिली धमकी

नई दिल्लीः देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात कॉलर ने यह भी कहा है कि वह मुंबई के जेजे हॉस्पिटल को बम से उड़ा देगा। बाद में मुंबई पुलिस ने कॉलर को सायन इलाके से गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान कामरान खान के तौर पर हुई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस रूम के कंट्रोल रूम को लास्ट नाइट अज्ञात कॉलर ने फोन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी। कॉलर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी दी है। अज्ञात फोन करने वाले ने मुंबई के जेजे हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की भी धमकी दी है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए कॉल करने वाले को मुंबई के सायन इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी का नाम कामरान खान है। आजाद पार्क पुलिस स्टेशन पर केस रजिस्टर्ड कर लिया गया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

यह पहला मौका नहीं है जब पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले जुलाई में 45 साल के एक व्यक्ति ने गोरखपुर से फोन किया था और पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। उस वक्त भी योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी यूपी पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर मिली थी। बाद में अरूण कुमार नाम के व्यक्ति को गोरखपुर से गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में देवरिया कोतवाली में केस दर्ज किया गया था। इससे पहले अप्रैल में भी पीएम मोदी के केरल दौरे पर हाथ से लिखा धमकी भरा पत्र भेजा गया था। यह लेटर केरल बीजेपी कार्यालय को मिला था।