- Advertisement -
spot_img
HomeBreaking Newsदो बसों की आमने-सामने हुई टक्कर, हादसे में कई यात्री घायल, देखें...

दो बसों की आमने-सामने हुई टक्कर, हादसे में कई यात्री घायल, देखें वीडियो

खण्डवाः मध्य प्रदेश के खण्डवा के पास रजूर गांव में आज सुबह गंभीर सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है। रजूर गांव के पास तेज रफ्तार दो बसों की जबरदस्त टक्कर हो गई है। इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए हैं और कुछ की हालत गंभीर है। पुलिस जानकारी के मुताबिक खण्डवा के रजूर गांव के बाहर आशापुर की तरफ दो बसों की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। तो वहीं घटना में एक बस के पलट जाने की भी जानकारी मिली है।

सड़क हादसे में 40 घायल, 10 की हालात गंभीर

गंभीर सड़क हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं और 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि अब तक किसी युवक के मृत होने की सूचना नहीं मिली है। रजूर गांव में गंभीर सड़क हादसे की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। पुलिस टीम घटनास्थल पर घायलों का रेस्क्यू कर रही है। उन्होंने घायलों को इलाज के लिए तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

खिलौने के समान पलट गई बसें

जहां सड़क हादसा हुआ वहां कुछ स्थानीय लोग मौजूद थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि सवारियों से भरी दो बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। बस की रफ्तार इतनी अधिक थी कि टकराने के बाद दोनों बसे खिलौने के समान पलट गई थी। आशापुर और हरसूद पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए घायलों को रेस्क्यू किया। टीम ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुँचाया है।

घायलों को बचाने उतरे कई ग्रामीण

रजूर ग्राम के पास जहां सड़क हादसा हुआ वहां कई ग्रमीण मौजूद थे। घटनास्थल पर मौजदू एक ग्रामीण कल्लू बारेला ने बताया कि दोनों बसों के कई यात्री बुरी तरह हादसे का शिकार हो गए हैं। स्थानीय ग्रामीणों ने भी घायलों को बचाने की कोशिश की है। ग्रामीण बसों को सीधा करके फंसे यात्रियों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

Disclaimer

All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read and verify carefully. Encounter India will not be responsible for any issues.

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

- Advertisement -

You cannot copy content of this page