पंजाब : कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर 2 पक्षों में हुआ खूनी विवाद, देखें वीडियो

पंजाब :  कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर 2 पक्षों में हुआ खूनी विवाद, देखें वीडियो

अमृतसर : अक्सर सुनने में आता है कि कुत्ते इंसानों से भी ज्यादा वफादार होते हैं और कुत्तों को पालना सबसे बड़ा पुण्य है। अमृतसर के गेट हकीमा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले इलाके में एक परिवार जो आवारा कुत्तों को खाना खिलाता है और उनकी देखभाल करता है। जो अपनी गली में घूम रहे आवारा कुत्तों को रोटी देकर इंसानियत दिखा रहे थे, लेकिन कुछ लोगों को इस परिवार की दरियादिली रास नहीं आई।

वहीं गली में एक परिवार ने कुत्तों को खाना दे रहे परिवार को बेरहमी से पीटा। इस दौरान घायल व्यक्ति राजकुमार की पत्नी पलक ने बताया कि वे थाना गेट हकीमां के अधीन आते इलाके गुरबख्श नगर में रहते हैं। वह अक्सर ही अपनी गली में अवारा कुत्तों को खाना देते है। लेकिन उनके पड़ोसियों को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई। जिसके बाद पड़ोसियों ने उनके साथ मारपीट की और कुत्ते की भी पिटाई।

जिस कारण राजकुमार और कुत्ता भी गंभीर रुप से जख्मी हो गया। पीड़ित राजकुमार और उसकी पत्नी ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। इस पूरे मामले में जब थाना गेट हकीम के पुलिस अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इलाके में कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। इस दौरान पुलिस ने बताया कि मेडिकल करवा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।