नई दिल्लीः त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है और इसके साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइटों की बंपर बिक्री हो गई है। ऐसे में कई ग्राहकों को सस्ता और अच्छा सामान खरीदने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसा ही एक मामला आईआईएम अहमदाबाद के एक छात्र का सामने आया है, जिसने फ्लिपकार्ट से 50,000 रुपये का लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन कंपनी ने उसे वॉच सोप भेज दिया।
छात्र का नाम यशस्वी शर्मा है और उसने फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल से अपने पिता के लिए एक लैपटॉप ऑर्डर किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- मैंने पापा के लिए लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन फ्लिपकार्ट ने घड़ी का साबुन भेज दिया। छात्र ने बताया कि इस मामले को लेकर जब मैंने कस्टमर केयर से शिकायत की, तो उन्होंने गलती मानने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं कस्टमर केयर ने सीसीटीवी सबूत लेने से भी इनकार कर दिया। फ्लिपकार्ट के सीनियर कस्टमर केयर एग्जिक्यूटिव ने यशस्वी से साफ शब्दों में कहा- रिफंड संभव नहीं है। यशस्वी ने पोस्ट में फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को भी टैग किया है।
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