अमृतसरः गर्मी के दिनों में अस्पताल में मरीजों की लंबी-लंबी कतारें लगने के दौरान आए दिन अस्पताल के सफाईकर्मियों से मरीजों की झड़प की खबरें सामने आती रहती हैं। निजर स्कैन का ताजा मामला है, जहां पठानकोट से आए मरीज की स्टाफ के साथ बहस हो गई। दरअसल, बताया जा रहा है कि मरीज पठानकोट से अपनी एमआरआई करवाने के लिए निजर स्कैन पहुंचा। मरीज का आरोप है कि उसे 3 घंटे इंतजार करवाने के बाद निजर स्कैन के स्टाफ ने एमआरआई करने से मना कर दिया और उनके पैसे वापिस करने की बात कही गई।
जिसके बाद मरीज के परिजनों ने इस बात पर आपत्ति जताई कि वे यहां तीन घंटे से परेशानी में हैं। इस बात को लेकर काफी हंगामा भी देखने को मिला कि उनकी परेशानी का जिम्मेदार कौन होगा। मरीज के परिजनों ने कहाकि 3 घंटे इंतजार करने के बाद भी उनकी एमआरआई नहीं हुई। निजर स्कैन के स्टाफ ने कहा कि वे अपना पैसा वापस ले लें और उनका एमआरआई यहां नहीं होगा। जिसके बाद मरीज और उनके परिजनों को हुई परेशानी के बाद परिवार वालों ने काफी हंगामा किया।
उधर, जब निजर स्कैन के मैनेजर से बात की गई तो उन्होंने पहले तो बात करने से इनकार कर दिया और बाद में बताया कि स्टाफ ने पहले ही बता दिया था कि इसमें दो से तीन घंटे लग सकते हैं। लेकिन हम जांच करेंगे कि हमारे स्टाफ ने इस मरीज को जानकारी दी है या नहीं। उन्होंने कहा कि मरीज की ओर से हमें ब्लैकमेल किया जा रहा है। बाद में खुद ही निजर स्कैन के कर्मी अपनी बात से बदलते हुए दिखाई दिए। इस दौरान काफी विवाद के बाद मरीज अपने पैसे लेकर बिना एमआरआई करवाए वापिस घर चले गए।
Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.