पंजाब: होटल में चल रही थी रेव पार्टी और अश्लील डांस, 7 लड़कियों सहित 25 गिरफ्तार

पंजाब: होटल में चल रही थी रेव पार्टी और अश्लील डांस, 7 लड़कियों सहित 25 गिरफ्तार

लुधियाना: पंजाब पुलिस ने लुधियाना के एक होटल में रेव पार्टी में रंगरलियां मनाते हुए 7 लड़कियों सहित 25 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक होटल में बड़े स्तर पर शराब का सेवन किया जा रहा था, जबकि होटल के पास बार का लाइसेंस तक नहीं था। पुलिस का दावा है कि शहर के कारोबारियों ने महाराष्ट्र और दिल्ली से लड़कियों को बुलाया था। वे होटल के बैंक्वेट हॉल में अश्लील गानों पर स्ट्रिप डांस कर रही थीं। डिवीजन नंबर 2 पुलिस के एसएचओ अर्शप्रीत कौर ग्रेवाल ने कहा कि उन्हें होटल में रेव पार्टी होने की सूचना मिली थी और पुलिस ने वहां छापा मारा था।

महिलाओं और कारोबारियों को हिरासत में लेने के बाद उनका मेडिकल करवाया गया है और होटल के मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कारोबारियों ने रेव पार्टी का आयोजन करने के लिए बाहरी राज्यों से लड़कियां बुलाई थीं। इनमें से पांच लड़कियां दिल्ली और दो लड़कियों को हरियाणा और मुंबई से बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि इस रेव पार्टी में बाहरी राज्यों के कारोबारी भी शामिल थे। हिरासत में लिए गए लोगों में लुधियाना के अलावा अमृतसर, पटना, इलाहाबाद और दिल्ली के कारोबारी भी शामिल हैं।

सूत्रों का कहना है कि जब पुलिस की टीम होटल के अंदर पुहंची तो कारोबारी पूरी तरह से नशे में धुत थे और लड़कियों के साथ अश्लील डांस कर रहे थे। पुलिस के वहां पहुंचते ही हड़कंप मच गया और कारोबारी इधर-उधर छुपने के लिए ठिकाना तलाश करने लगे, हालांकि पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।