पंजाबः बड़ा हादसा, भाखड़ा डैम देखने गए स्कूली बच्चों की पलटी बस, कई घायल, देखें वीडियो

पंजाबः बड़ा हादसा, भाखड़ा डैम देखने गए स्कूली बच्चों की पलटी बस, कई घायल, देखें वीडियो

आनंदपुर साहिबः नंगल में भाखड़ा बांध देखने गए स्कूली बच्चों के साथ बड़ा हादसा हो गया है। इन बच्चों से भरी एक स्कूल बस पलट गई। मिली जानकारी के मुताबिक हादसा ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक यह बस ओलिन्दा गांव के पास पलटी है। बताया जा रहा है कि बस में सरकारी स्कूल रामपुरा फूल बठिंडा के बच्चे थे। बस पलटने से बच्चों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल किसी भी तरह की जनहानि से बचा जा रहा है।

इस हादसे के उपरांत बच्चों में चीखों पुकार का आलम था और थाना कोर्ट जिला बिलासपुर की पुलिस ने मौके पर पंहुच कर बचाव कार्य में हिसा लेते हुए घायल बच्चों को एम्बूलेंस के माध्यम से और अन्य को एक और बस की व्यवस्था कर बीबीएमबी अस्पताल भेजा गया, जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है। जबकि अन्य की जांच भी की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बरार बस कंपन्नी रामपुरा फूल की बस नंबर पीबी 32 जी 2923 में सवार हो कर सीनियर सैकेंडरी स्कूल बूर्ज जिला बठिंडा से 46 छात्राए 7 टीचरों का स्टाफ भाखड़ा घुमने आया था। इस दौरान भाखड़ा जाते समय एक तीखे मोड़ पर बस पलट गई।

इस हादसे में 6 से 7 बच्चें घायल हुए है जिनका उपचार बीबीएमबी अस्पताल में ही चला रहा है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही आम आदमी पार्टी जिला मैडिकल सैल के अध्यक्ष डा.संजीव गौतम, तहसीलदार संदीप कुमार व बीबीएमबी के मुख्य अभियंता सीपी सिंह भी मौके पर पंहुचे और घायलों के चल रहे उपचार के बारे में अस्पताल की पीएमओ से जानकारी ली और बच्चों का हाल भी जाना।