ऊना में होने वाली राज्य स्तरीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता में 2197 खिलाड़ी लेंगे भागः वीरेंद्र कंवर

ऊना में होने वाली राज्य स्तरीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता में 2197 खिलाड़ी लेंगे भागः वीरेंद्र कंवर

ऊना में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता की तैयारियों पर आयोजित हुई बैठक

ऊना/सुशील पंडित: जिला ऊना में अगस्त माह के अंत तक आयोजित की जाने वाली राज्य स्तरीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता में 2197 खिलाड़ी भाग लेंगे। यह बात हिमाचल प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने प्रतियोगिता की तैयारियों के संबंध में बुलाई गई बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही। बैठक में छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती विशेष रूप से उपस्थित रहे। 

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि छह दिन तक चलने वाली प्रतियोगिता में 14 खेलों में प्रतिस्पर्धाएं होंगे, जिनमें 2197 खिलाड़ियों के अतिरिक्त 302 कोच व मैनेजर तथा 227 तकनीकी अधिकारी भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि आयोजन की तिथियां जल्द ही निर्धारित कर दी जाएंगी। 

बैठक में आयोजन से संबंधित विभिन्न व्यवस्थाओं के अलावा खिलाड़ियों के ठहरने व प्रायोजन के विषय पर भी विस्तृत चर्चा की गई तथा ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने सभी विभागों की इस आयोजन के लिए सभी तैयारियां जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। 

इस अवसर पर उपायुक्त ऊना राघव शर्मा, जिला परिषद अध्यक्ष नीलम कुमारी, जिला खेल अधिकारी कुलदीप शर्मा, संयुक्त निदेशक उद्योग विभाग अंशुल धीमान, खनन अधिकारी नीरजकांत सहित विभिन्न अधिकारी तथा विभिन्न खेल संघों से जुड़े पदाधिकारी उपस्थित रहे।