- Advertisement -
spot_imgspot_img
HomeRashifalभारी बारिश के अलर्ट को लेकर 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल

भारी बारिश के अलर्ट को लेकर 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल

शिमलाः प्रदेश में बारिश के अलर्ट के बीच बुधवार को सरकारी व निजी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे। मंगलवार को जिला शिमला, मंडी, हमीरपुर व बिलासपुर के उपायुक्त ने अवकाश के संबंध में आदेश जारी किए। इसके अलावा जिला कांगड़ा में इंदौरा प्रशासन ने 24 अगस्त तक बाढग़्रस्त मंड एरिया के स्कूल-कॉलेज व आंगनबाड़ी केंद्रों को दो दिन बंद रखने का निर्णय लिया है। वहीं, जिला सोलन के अर्की उपमंडल के सभी सरकारी व निजी स्कूलों के पांचवीं कक्षा तक के बच्चों को दो दिन के अवकाश के आदेश जारी कर दिए गए हैं। बुधवार व वीरवार को 5वीं कक्षा तक के बच्चे स्कूल नहीं आएंगे, हालांकि स्कूल स्टाफ को अपनी ड्यूटी यथावत देनी होगी। इसके अतिरिक्त नालागढ़ उपमंडल में सभी स्कूलों को दो दिन के लिए बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं। वहीं, कसौली उपमंडल में दो स्कूलों को बंद रखने के आदेश हुए हैं।

जिला शिमला के सभी उपमंडलों में स्कूल, कॉलेज, आंगनबाड़ी, वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर बारिश के अलर्ट को देखते हुए 23 और 24 अगस्त को बंद रहेंगे। यह आदेश उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने जारी किए।देर शाम उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी ने भी बारिश के अलर्ट को देखते हुए मंडी जिला के सभी शिक्षण संस्थानों को दो दिन बंद रखने के आदेश जारी किए हैं। इसके अलावा जिला बिलासपुर में सभी शिक्षण संस्थानों को 23 अगस्त को बंद रखने का आदेश दिया गया है। बिलासपुर में बारिश के अलर्ट को देखते हुए उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन ने एक दिन के लिए सभी शिक्षण संस्थान बंद करने के आदेश जारी किए हैं। उपमंडल कांगड़ा, धर्मशाला, देहरा, ज्वालामुखी के अंतर्गत आने वाले सभी शिक्षण संस्थान बुधवार को बंद रहेंगे। भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए 23 अगस्त को सभी शिक्षण संस्थानों को बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं।

Disclaimer

All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read and verify carefully. Encounter India will not be responsible for any issues.

- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -

You cannot copy content of this page