पंजाबः संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौ'त

पंजाबः संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौ'त

लुधियानाः पंजाब के लुधियाना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर एक 45 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से मौत हो गई है। महिला कमरे के बाहर आंगन में सो रही थी। अचानक सुबह बच्चों ने उसे आग लगी देखा तो शोर मचाया। जब तक परिवार वाले आग बुझा पाते तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी। 

मृतक महिला की पहचान किरण के रूप में हुई है। किरण के पति राजू ने बताया कि उसके चार बेटियां है। देर रात वह गर्मी के कारण छत्त पर सोने चला गया। पत्नी कमरे के आंगन में सो रही थी। बेटियां कमरे में दरवाजा लाक करके सो गई। सुबह जब आंगन से धुंए की बदबू बेटियों तक पहुंची तो उन्होंने आग की लपटें देखी। मां को आग लगी देख वह चिल्लाई। राजू ने कहा कि जब तक वह छत्त से उतर कर नीचे आया तब तक किरण 100 फीसदी जल चुकी थी। 

पति ने बताया कि किरण के साथ उसकी शादी करीब 22 साल पहले हुई थी। वह दिमागी रूप से परेशान रहती थी। कई बार तो वह अपनी बाद खुद खींचने लगती थी। आज सुबह उसने किन कारणों से खुद को आग लगाई पता नहीं चला। किरण के शव का पोस्टमाटर्म करवा शव का अंतिम संस्कार करवा दिया गया है। उधर, ढंडारी पुलिस चौकी की पुलिस मामले की जांच कर रही है।