- Advertisement -
Girl in a jacket
HomeChandigarhसरकारी स्कूल के बाहर सरेआम गुंडागर्दी, छात्र के सिर पर लाठी-डंडों से...

सरकारी स्कूल के बाहर सरेआम गुंडागर्दी, छात्र के सिर पर लाठी-डंडों से किया हमला

WhatsApp Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

चंडीगढ़ः मलोया आरसी स्थित एक गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी सरकारी स्कूल के बाहर सरेआम गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला। दरअसल, कुछ युवकों ने सरकारी स्कूल के छात्र के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। इस घटना में छात्र के सिर पर गहरी चोटें लगने से कारण वह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां छात्र का इलाज चल रहा है। हमले में छात्र की स्कूल की वर्दी तक फट गई। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने वारदात का वीडियो बनाया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान स्कूल के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने भी छात्र को बचाने की कोशिश नहीं की।स्कूल में बीते दिन छुट्टी के बाद बच्चे गेट से बाहर निकल रहे थे। उसी दौरान अचानक कुछ लड़के आए और उन्होंने 11वीं के एक छात्र को पीटना शुरू कर दिया। हमले में युवकों ने छात्र को लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद युवक मौके से फरार हो गए। वारदात के समय मौके पर पर कोई पीसीआर भी मौजूद नहीं थी। इस हमले की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

ऐसे में मलोया थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि स्कूल के बाहर लड़के के साथ मारपीट की गई है। बताया जा रहा है कि लड़कों की स्कूल में किसी बात पर बहस हुई थी। जिसके चलते स्कूल से बाहर आकर मारपीट की गई। पुलिस ने बताया कि जिस छात्र के साथ स्कूल के अंदर झगड़ा हुआ था। उसी छात्र ने अपने दोस्तों को स्कूल के बाहर बुलाया था। आरोपी युवकों ने युवक पर बुरी तरह से डंडों से हमला किया। ऐसे में दोनों के परिजनों को पुलिस स्टेशन बुलाया गया। जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement - spot_img

Disclaimer

All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read and verify carefully. Encounter India will not be responsible for any issues.

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -
- Advertisement -

You cannot copy content of this page