फगवाड़ा: चोरों ने मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना, लाखों के मोबाइल और नगदी लेकर फरार, देखें वीडियो

फगवाड़ा:  चोरों ने मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना, लाखों के मोबाइल और नगदी लेकर फरार, देखें वीडियो

फगवाड़ा : 15 अगस्त के मध्य नजर जहां फगवाड़ा शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। एसपी फगवाड़ा की निगरानी में फ्लैग मार्च भी निकाले गए और मुलाजिमों को नाकेबंदी की हिदायतें भी दी गई, पर सब कुछ फ्लॉप होता हुआ नजर आया क्योंकि फगवाड़ा के व्यस्त इलाका होशियारपुर रोड सब्जी मंडी में जहां चोरों ने एक दुकान से लाखों के मोबाइल फोन और नगदी लेकर मौके से फरार हो गए। जिसके चलते इलाका निवासियों और दुकानदारों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है दुकानदारों ने बताया कि यह सब तब हो रहा है जब फगवाड़ा शहर में चारों तरफ नाकेबंदी की हुई है और शहर की सुरक्षा के लिया सैकड़ों की तादाद पुलिस बल तैनात किए गए है।

तनेजा मोबाइल हाउस के मालिक अजय तनेजा ने बताया कि वह हर रोज की तरह अपनी दुकान बंद करके गया था सुबह आकर जब देखा तो उनकी दुकान की पीछे से दीवार तोड़ी हुई थी जिसके चलते लाखों के नए और पुराने मोबाइल लेकर कर मौके से चोर फरार हो गए। दूसरे तरफ उन्होंने यह भी बताया कि 20 से 25हजार की नगदी भी गल्ले से चोर लेकर फरार हुए हैं चोरी संबंधित थाना सिटी पुलिस को सूचना दे दी गई है।

जानकारी देते हुए मोबाइल एसोसिएशन के प्रधान ने बताया कि उनकी दुकान पर जो ग्राहकों के फोन रिपेयर के लिए आए हुए थे अधिकतर फोन चोरी हो चुके हैं जो ग्राहक के है उनको फोन कहां से दिए जाएं। उन्होंने एस पी फगवाड़ा से गुहार लगाई है कि चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर उनका सामान की बरामदगी करवाई जाए ताकि लोगों को उनके फोन वापस किए जा सके।