पंजाबः नाके पर तैनात पुलिस कर्मी पर युवकों ने चढ़ाई कार, गंभीर घायल 

पंजाबः नाके पर तैनात पुलिस कर्मी पर युवकों ने चढ़ाई कार, गंभीर घायल 

लुधियानाः साहनेवाल स्थित निटको ट्रांसपोर्ट के सामने मेन जीटी रोड नेशनल हाईवे पर   ट्रैफिक पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। जहां तेज रफ्तार गाड़ियों के चालान का काटे जा रहे है। इस दौरान ओवर स्पीड क्रेटा कार को पुलिस कर्मी ने रूकने का इशारा दिया। कार में सवार युवकों ने रूकने के जगह गाड़ी उक्त पुलिस कर्मी पर चढ़ा दी। इस हादसे में पुलिस कर्मी बुरी तरह से घायल हो गया। घायल पुलिस कर्मी की पहचान हवलदार जसवीर सिंह के रूप में हुई है।

जिसे घायल अवस्था में अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा हैकि घायल पुलिस का घुटने का ऑपरेशन हुआ है। वहीं इस हादसे में रीड की हड्‌डी भी चोटिल हुई है। इस हादसे में भाग रहे कार चालकों का अन्य पुलिस कर्मियों ने पीछा किया और एक युवक को काबू कर लिया। बताया जा रहा है कि कार में चार युवक सवार थे। जिनमें 3 युवक भागने में सफल रहे। अगली कार्रवाई करते थाना साहनेवाल की पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस के मुलाजिम की शिकायत पर 4 आरोपियों के खिलाफ हत्या प्रयास समेत धारा 353, 333 व 186 IPC के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं जांच अधिकारी ASI सतनाम सिंह ने बताया कि नामजद आरोपियों में क्रेटा कार का मालिक कुलदीप सिंह है, जिसे गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा फरार आरोपियों में सुमित कुमार, गौरव यादव और सौरव यादव फरार हैं। गाड़ी के चालक ने एकदम से स्पीड बढ़ाकर ड्यूटी पर तैनात हवलदार जसवीर सिंह को मारने की नीयत से कार चढ़ा दी।