पंजाब : चोरों ने ज्वेलरी की दुकान को बनाया निशाना, देखें वीडियो

पंजाब : चोरों ने ज्वेलरी की दुकान को बनाया निशाना, देखें वीडियो

अमृतसर :  देर रात चोरों ने मजीठा रोड पर एक ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया। घटना की सूचना मिलते ही दुकानदार मौके पर पहुंचा। पीड़ित दुकानदार ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जब मुझे सूचना मिली तो हम मौके पर पहुंचे और देखा कि दुकान की दीवार को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

उन्होंने बताया कि चोर दुकान में करीब 25 किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये नकदी ले फरार हो गए। पीड़ित दुकान ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि 3 चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि हमने पुलिस अधिकारियों को सूचना दे दी है, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच कर रहे है। दुकानदार ने बताया कि करीब 25 लाख का नुकसान हुआ है। वहीं दुकानदार ने पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है।

इस मौके पर एडीसीपी प्रभजोत सिंह विर्क ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हमें सूचना मिली है कि मजीठा रोड पर एक ज्वैलर्स की दुकान पर लूट की वरदात हुई है। उन्होंने कहा कि हम मौके पर पहुंचे है और जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे में 3 लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है, जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।