पंजाब: लक्खा सिधाना, परमपाल कौर और हरसिमरत कौर बादल ने भरा नामांकन पत्र, देखें वीडियो

पंजाब: लक्खा सिधाना, परमपाल कौर और हरसिमरत कौर बादल ने भरा नामांकन पत्र, देखें वीडियो

बठिंडा : पंजाब में लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल करने के सिर्फ 2 दिन बचे हैं। 7 मई से लेकर अभी तक 143 उम्मीदवारों की ओर से 163 नामांकन पत्र दाखिल किए गए हैं। अकाली दल पार्टी की उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करने डीसी कार्यालय पहुंचीं। इस दौरान हरसिमरत कौर बादल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि परमात्मा, पार्टी और लोगों का धन्यावाद करती हूं। जिन्होंने अपनी सेवा करने का मौका दिया।

उन्होंने कहा किजब हमारी सरकार थी, उस समय कोरोड़ों की ग्रांटें देकर लोगों की मुश्किलों का हल किया और विकास के बड़े बड़े कार्य किए। इस दौरान अकाली दल अध्यक्ष  सुखबीर बादल ने आप पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप पार्टी को जितवा कर लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि पंजाबियों के मन में एक ही बात है कि पंजाब की एक ही पार्टी है, वो है शिरोमणि अकाली दल। बाकि जो पार्टियां है वह पार्टियां दिल्ली की है। सुखबीर बादल ने कहा कि अगर पंजाब को बचाना है, तो अकाली दल को मजबूत करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों के लोग अकाली दल से जुड़ गए है। 

बठिंडा लोकसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के उम्मीदवार सामाजिक कार्यकर्ता लक्खा सिधाना नामांकन दाखिल कराने बठिंडा पहुंचे। डिब्रूगढ़ जेल में बंद अमृतपाल सिंह की मां और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता ने जाकर नामांकन दाखिल किया।

इसी तरह बठिंडा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार परमपाल कौर ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ पंजाब बीजेपी प्रभारी और वरिष्ठ बीजेपी नेता शामिल हुए।