Loading...
- Advertisement -
HomeBreaking NewsIndiGo की फ्लाइट में महिला को परोसे गए सैंडविच में रेंगता मिला...

IndiGo की फ्लाइट में महिला को परोसे गए सैंडविच में रेंगता मिला कीड़ा, वीडियो वायरल

WhatsApp Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

नई दिल्ली: इंडिगो फ्लाइट में सफर कर रही महिला को परोसे गए सैंडविच में रेंगता हुआ कीड़ा मिलने का मामला सामने आया है। जिसके बाद एक महिला यात्री ने सोशल मीडिया पर अपना दुःखद अनुभव साझा किया और भोजन की गुणवत्ता तथा सेवा मानकों में कथित गिरावट के लिए किफायती विमान सेवा कंपनी की आलोचना की। दिल्ली की हेल्थ प्रोफेशन और डायटीशियन खुशबू गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दिखाया गया है कि 29 दिसंबर की सुबह दिल्ली से मुंबई की इंडिगो उड़ान के दौरान खरीदे गए वेज सैंडविच में उन्हें एक जीवित कीड़ा मिला।

सोशल मीडिया पर खुशबू  नामक महिला ने असंतोष व्यक्त करते हुए आपबीती सुनाई और यात्री सुरक्षा तथा कल्याण के प्रति एयरलाइन की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाया। उन्होंने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए लिखा, “यह जानने के बावजूद कि सैंडविच की गुणवत्ता अच्छी नहीं थी… फ्लाइट अटेंडेंट ने अन्य यात्रियों को सैंडविच परोसना जारी रखा। वहां बच्चे, बुजुर्ग और अन्य यात्री थे… अगर किसी को संक्रमण हो गया होता तो?” उन्होंने दावा किया कि इंडिगो फ्लाइट अटेंडेंट को कीड़ा मिलने की सूचना देने के बावजूद उसकी प्रतिक्रिया ऐसी थी जैसे कोई बड़ी बात नहीं है। गुप्ता के अनुसार, फ्लाइट अटेंडेंट ने विमान में खाद्य सुरक्षा के व्यापक मुद्दे को अनदेखा करते हुए केवल इतना कहा, “हम इसकी जगह कोई दूसरी चीज दे देंगे।” फ्लाइट अटेंडेंट ने गुप्ता को आश्वासन दिया कि मामला संबंधित विभाग के ध्यान में लाया जाएगा।

इस बीच, एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि चालक दल ने संबंधित विशिष्ट सैंडविच की सेवा तुरंत बंद कर दी है। एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, “हम दिल्ली से मुंबई की उड़ान 6ई 6107 पर अपने अनुभव के संबंध में हमारे एक ग्राहक द्वारा उठाई गई चिंता से अवगत हैं। हम बोर्ड पर खाद्य और पेय सेवा के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता पर जोर देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, जांच करने पर, हमारे दल ने संबंधित विशिष्ट सैंडविच की सेवा तुरंत बंद कर दी थी। मामले की फिलहाल गहन जांच की जा रही है और उचित सुधारात्मक कदम उठाए जाने को सुनिश्चित करने के लिए हम अपने कैटरर के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। प्रवक्ता ने कहा, यात्री को हुई किसी भी असुविधा के लिए हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं।

- Advertisement - spot_img

Disclaimer

All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read and verify carefully. Encounter India will not be responsible for any issues.

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -
- Advertisement -

You cannot copy content of this page