Advertisements
Ad 6
Advertisements
Ad 8
Advertisements
Ad 7

मातृशक्ति ने एस.पी व महिला टीम को खुलकर बताई अपनी दुख तकलीफें

मातृशक्ति ने एस.पी व महिला टीम को खुलकर बताई अपनी दुख तकलीफें मातृशक्ति ने एस.पी व महिला टीम को खुलकर बताई अपनी दुख तकलीफें

एस.पी कार्यालय में महिला शिकायतकर्ताओं के लिए विशेष सुनवाई शुरु की

महिला सुरक्षा और सम्मान पुलिस प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है-इल्मा

बददीसचिन बैंसल: बददी बरोटीवाला नालागढ़ व रामशहर एरिया की विभिन्न अपराधों में सताई गई महिलाओं के लिए जिला पुलिस ने शनिवार से विशेष मुहिम प्रारंभ की है जिसका आज पहला दिन था। इस मुहिम के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक कुमारी इल्मा अफरोज व उनकी महिला टीम बीबीएन के विभिन्न हिस्सों से फरियादी बनकर आई उन महिलाओं की सुनवाई होगी जिनके केस किसी न किसी थाने में चल रहे हैं और वह अपने केस के बारे में जानकारी चाहती है।

कुछ मामले ऐसे भी हैं जिसमें मामला दर्ज नहीं हुआ लेकिन उनके केस को कभी ढंग से सुना नहीं गया। ऐसी तमाम पीड़ीत व फरियादी महिलाओं के लिए जिला पुलिस ने एक दिन शनिवार तय किया है।  सुबह प्रात: 9:30 बजे से 11:30 बजे तक महिलाओं की शिकायतों के समाधान के लिए विशेष सुनवाई का आयोजन पुलिस कप्तान की अध्यक्षता में किया गया

जिसमें महिला शिकायतकर्ताओं की समस्याओं को सुना गया और तुरंत कार्रवाई के लिए आवश्यक निर्देश दिए गए। सुनवाई में उपस्थित सभी महिला पुलिसकर्मियों ने अत्यधिक प्रोफेशनल और संवेदनशील तरीके से महिलाओं की समस्याओं को गहनता से समझा और उनके निवारण के लिए हर संभव प्रयास किए।

इस पहल का उद्देश्य महिलाओं को उनके अधिकारों और शिकायतों के निवारण के प्रति विश्वास दिलाना है। पुलिस अधीक्षक कुमारी इल्मा अफरोज ने कहा कि महिला सुरक्षा और सम्मान पुलिस प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है, और इस तरह की सुनवाई से महिलाओं को बिना किसी हिचकिचाहट के अपनी समस्याओं को साझा करने का सुरक्षित और अनुकूल माहौल मिलता है।

जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा हमारी टीम पूरी तरह से तैयार है ताकि आपकी शिकायतों का उचित समाधान किया जा सके। उन्होने सभी पीड़ीत महिलाओं से आग्रह किया कि वे इस अवसर का पूरा लाभ उठाएं और अपनी आवाज़ को सुने जाने का मौका दें। महिला शिकायतकर्ताओं ने इस सुनवाई की सराहना की और पुलिस प्रशासन के प्रति अपना धन्यवाद व्यक्त किया।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page