पश्चिम बंगाल हिंसाः अमित शाह का वार- अगर CRPF न होती तो…

0
179

पश्चिम बंगाल। गत दिवस भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की पश्चिम बंगाल में रैली के दौरान हिंसा हुई और रैली में पथराव भी हुआ। इस पथराव में टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच तीखी बहस और झगड़ा हुआ। यह झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों मे पथराव और साथ ही लगते कॉलेज में तोड़फोड़ भी हुई। वहीं आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कान्फ्रेंस करके कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता अपनी हार से बौखला गई है और हारी हुई बाजी को जीतने के लिए इस तरह की ओछी चालें चल रही है।

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में जो घटनाएं हुई हैं, उसी की हकीकत बताने आया हूं। देश में कहीं पर भी हिंसा नहीं हो रही है, लेकिन सिर्फ बंगाल में हो रही हैं। शाह ने कहा कि BJP तो पूरे देश में चुनाव लड़ रही है, लेकिन हिंसा सिर्फ बंगाल में हो रही है। अमित शाह ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने ही उनकी बाइक और गाड़ियां जलाईं, अगर कल CRPF नहीं होती तो उनका जिंदा निकलना मुश्किल था।

बंगाल में जारी हिंसा पर चुनाव आयोग करेगा बड़ी बैठक बंगाल में जारी बवाल के बीच चुनाव आयोग ने बड़ी बैठक बुलाई है। चुनाव आयोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बंगाल ऑब्जर्वर के साथ मीटिंग करेगा और हालात का जायजा लेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here