दो युवकों ने चचेरे भाई का सिर धड़ से किया अलग और फिर….

0
121

 नालगोंडा। तेलंगाना में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो भाईयो ने किसी बात को लेकर बहस के बाद अपने ही चचेरे भाई की कथित तौर पर गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों मृतक का कटा हुआ सिर लेकर नामपल्ली पुलिस थाने पहुंचे और आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। तेलंगाना के नालगोंडा जिले के नामपल्ली में यह घटना घटित हुई।

इस घटना को आरोपियों ने सड़क पर भरी दोपहर में अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार, शाम के करीब छह बजे पेशे से बाइक मैकेनिक मोहम्मद घोसे (22) और कार ड्राइवर इरफान (22) की अपने चचेरे भाई शेख सद्दाम के साथ रजिया के बच्चों की देखभाल न करने को लेकर बहस हो गई। रजिया पीड़ित और आरोपियों की रिश्तेदार थी। वहीं सद्दाम भी पेशे से कार ड्राइवर था। जब सद्दाम ने बच्चों की जिम्मेदारी उठाने से मना कर दिया तो घोसे ने गुस्से में आकर पास के नारियल पानी वाले से चाकू लिया और उससे सद्दाम की गर्दन पर हमला करना शुरू कर दिया।

बाद में इरफान ने घोसे से चाकू लिया और उसने भी पीड़ित पर कई वार किए। पुलिस ने बताया कि लगातार हमलों की वजह से सिर धड़ से अलग हो गया। पास से गुजर रहे लोग इस घटना को देखकर स्तब्ध रह गए। दोनों आरोपियों ने धड़ को सड़क पर छोड़ दिया और सिर लेकर पास के पुलिस स्टेशन पहुंच गए। एएसपी पद्मनाभ रेड्डी ने कहा कि रजिया का सद्दाम के साथ निकाह नहीं हुआ था।

उसने कथित तौर पर सद्दाम के साथ अवैध संबंध बनाए थे। वह उसे हैदराबाद ले गया और वहां सरूरनगर के एक घर में रजिया को काम दिलाया। यहां दोनों के बीच अवैध संबंध हो गए। 2017 में रजिया ने सद्दाम के निकाह ने करने पर आत्महत्या करने का प्रयास भी किया था। इस मामले का केस सरूरनगर थाने में भी दर्ज हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here