TikTok बना मुसीबत का घर, पत्नी ने अपने पति के साथ ये क्या कर दिया, पढ़ें…

0
303

नई दिल्ली। टिकटॉक की दीवानगी लोगों के बीच दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। अब तक इसके चलते कई परिवारों के बिखरने की खबरें सामने आ चुकी हैं। ताजा मामला झारखंड के जमशेदपुर में सामने आया है। जमशेदपुर के टेल्को निवासी एक महिला को टिकटॉक की ऐसी लत लगी कि उसने अपने पति तक को ठुकरा दिया है। टेल्को निवासी पति रोशन शाह ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। उसके अनुसार, टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए उसकी पत्नी कई-कई दिनों तक घर से बाहर रहती है।

पति समझाने की कोशिश करता है तो मारपीट पर उतारू हो जाती है। रोशन ने एसएसपी को लिखित शिकायत में कहा है कि उसकी पत्नी के फोन में कॉल रिकॉर्डर है। उसने उसमें किसी दूसरे पुरुष से उसकी बातचीत सुनी है। उसमें वह अश्लील बातें करती है। जब उसे इसके बारे में पूछा गया तो वह मारपीट पर उतारू हो गई और कहने लगी कि उसकी मर्जी है, वह जो भी करे। उसने अपने पति को घर से निकल जाने को कहा। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी टिकटॉक में वीडियो बनाती है।

उसे वह यू-ट्यूब में भी डालती है। इसके लिए वह दो से तीन दिनों तक घर से बाहर रहती है। घर में नहीं रहने का कारण पूछने पर कहती है कि वह पैसे कमा रही है। उसकी बेटी ने भी बताया कि मां उसके पिता से मारपीट करती है। घर में झगड़ा करती है। बेटी एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ती है। रोशन ने एसएसपी को दिए आवेदन में पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here