सड़क हादसों में होमगार्ड जवान समेत 3 लोगों की मौत….

0
38

कुल्लू।  हिमाचल प्रदेश के कुल्लू और मंडी जिले में हुए सड़क हादसे में होमगार्ड जवान समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जिला कुल्लू की बंजार घाटी के गुशैनी के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार चार लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई जबकि दो घायल हुए हैं। मृतकों में एक होमगार्ड का जवान भी बताया जा रहा है। कार तुंग से गुशैनी की तरफ आ रही थी और अनियंत्रित होकर 250 मीटर नीचे तीर्थन नदी में जा गिरी।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बंजार पुलिस ने शवों को निकाला और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। डीएसपी कुल्लू अशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है जबकि घायलों को उपचार के लिए बंजार अस्पताल भेजा गया है। मृतकों की चहचान गोविंद पुत्र बुद्धि सिंह गांव शलिंगा और बुद्धि सिंह (होमगार्ड जवान) पुत्र जय राम गांव शिल्ल के तौर पर हुई है।

वहीं मंडी जिले के करसोग में स्याज सड़क मार्ग पर अरनोग के पास एक आल्टो कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं। सभी जिला शिमला के रहने वाले हैं। घायलों की पहचान पुनीत पुत्र डोला राम गांव वाग तहसील सुन्नी और पवन कुमार पुत्र देवीराम निवासी बाग के तौर पर हुई है। मृतक की पहचान रोशन लाल पुत्र नंद लाल निवासी बरोटा के तौर पर हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here