इनोसैंट हार्टस ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशंस के एम.एल.एस. विभाग द्वारा औद्योगिक यात्रा का आयोजन

0
27

जालन्धर : छात्रों को व्यावसायिक रूप से विकसित करने के लिए इनोसैंट हार्टस ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशंस के एमएलएस (मैडिकल लैब साईंस) विभाग द्वारा 5वें सैमेस्टर के छात्रोंं के लिए फोर्टिस अस्पताल लुधियाना के औद्योगिक यात्रा का आयोजन किया गया।

यात्रा का उद्देश्य छात्रोंं को चिकित्सा उद्योग के व्यावहारिक माहौल के बारे मेंं जानकारी देना था। छात्रोंं ने फोर्टिस अस्पताल के प्रयोगशाला कर्मचारियों की देखरेख में सभी प्रयोगशालाओं, ब्लड बैंक और विश्लेषणात्मक प्रक्रियाओं तथा उपकरणों का दौरा किया।

इस मौके फोर्टिस अस्पताल की लैबोरेटरी सदस्य किरन बाला ने छात्रों विभिन्न संक्रमण नियंत्रण तंत्रों जैसे प्रयोगशाला स्वच्छता, नीडल स्टिक इंजरी तथा हाथ धोनेके तरीकों के बारे में जानकारी दी। डा. अमित अग्रवाल (एम.डी.पैथोलॉजिस्ट, एचओडी लैबोरेटरी, फोर्टिस अस्पताल) ने छात्रोंं को इस उत्कृष्ट व्यवसाय मेंं सर्वश्रेष्ठ भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं और ऐसे मेधावी छात्रों के लिए इनोसैंट हार्टस ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशंस को बधाई दी। इस यात्रा के दौरान  निधिशर्मा (एचओडी, एमएलएस विभाग) तथा किरनप्रीत कौर (असिस्टैंट प्रोफैसर,एमएलएस विभाग) छात्रों के साथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here