St. Soldier Group of Institutions का परिणाम रहा शानदार…

0
143

जालंधर। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित किए गए 12वीं कक्षा के परिणामों में सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस के परिणाम शानदार रहे। सेंट सोल्जर इंटर कालेज फ्रेंड्स कालोनी के आट्स के छात्रों करमजीत सिंह ने 86.5%,

तितिक्षा ने 83 प्रतिशत, सुखबीर सिंह ने 80.44%, कॉमर्स के तुषार ने 80%, सेंट सोल्जर कॉलेजिएट स्कूल आर.ई.सी. के आट्स के छात्रों काजल कुमारी ने 82%, सेंट सोल्जर कॉलेजिएट स्कूल दानिशमंदा के कॉमर्स के छात्रों वेदिका ने 88%, दविंदर कौर ने 85%, सिममी ने 83%, पूजा ने 82% प्रतिशत अंक,साइंस में मोनिका ने 338 /450 अंक और प्रीती ने 312 /450 अंक प्राप्त किये।

हदिआबाद स्थित सेंट सोल्जर कॉलेज की आर्ट्स ग्रुप की निधि वर्मा ने 84. 4 % अंक प्रापत किए। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने इन शानदार नतीजों पर कॉलेज मैनेजमेंट डॉक्टर वीना दादा ,डॉक्टर अनूप सिंह मुल्तानी ,नम्रता ,मनगिंदर सिंह , अवतार सिंह तुरना और छात्रों, उनके अभिभावकों को बधाई दी व उन्हें आगे बढ़ने को प्रेरित किया। चोपड़ा ने कहा कि जो छात्र सेंट सोल्जर में हायर एजुकेशन में दाखिला लेना चाहते हैं उनको 25 % स्कालरशिप दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here