St. Soldier में 300 से अधिक टोप्पेर्स सन्मानित…

0
148

जालंधर। St. Soldier Group of Institutions द्वारा +2 और 10वीं सी.बी.एस.ई और पी.एस.ई.बी के टोप्पेर्स छात्रों को सन्मानित करने के लिए एक भव्य सन्मान समारोह का आयोजन सेंट सोल्जर कैंपस में किया गया। अवार्ड सेरेमनी का आगाज प्रकाश का चिन्ह ज्योति प्रज्वलित कर किया गया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, शुष्मा हांडा ने 300 से अधिक टोप्पेर्स को सन्मान चिन्ह, सर्टिफिकेट ऑफ़ ऑनर, और सेंट सोल्जर ग्रुप में हायर एजुकेशन के लिए 25% स्कालरशिप के लेटर भी दिए गए।

इस अवसर पर एम. डी. प्रो. मनहर अरोड़ा ने छात्रों को कॉलेज द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कोर्सेज, करियर विकल्प, प्लेसमेंट्स आदि के बारे में जानकारी दी। इसके साथ साथ सेंट सोल्जर में किसी भी प्रोफेशनल कोर्स में दाखिला लेने पर दी गई 25 त्न स्कालरशिप स्कीम के लाभ से अवगत करवाया।

इस अवसर पर नितिका, पूजा, किरणप्रीत, हरजोत, विधी, शिवम्, कण्व, कुंवरमहीप, हरनीत अटवाल, महकप्रीत, रोहित, प्रांशु, आकृति, दीपक, शुशांत यादव, सिमरनजोत आदि छात्रों ने सन्मान पाकर अपनी ख़ुशी व्यक्त की, दोस्तों के साथ सेल्फी ली, मैनेजमेंट को धन्यवाद किया,

कैंपस विजिट किया और भविष्य में ओर मेहनत करने का प्रण लिया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन चोपड़ा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि सेंट सोल्जर एक ऐसी संस्था है यहाँ शिक्षा के साथ साथ नैतिक मूल्य का भी ध्यान रखा जाता है ताकि हमारे भविष्य की धरोहर यह बच्चे अपने संस्कारों से भी जुड़े रहे। इस अवसर पर एम.डी. शक्तिराज शर्मा, पूर्व एम.डी कर्नल खन्ना, विभिन्न स्कूलों के प्रिंसिपल्स निर्मल वसुदेव, अनुराधा शर्मा, रीना अग्निहोत्री, जे.एस चौहान, वाणी जैन, यशपाल शर्मा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here