St. Soldier के आकाशपाल की दुबई इस्लामिक बैंक में अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट…

0
68

जालंधर। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के लिए यह बहुत गर्व की बात है कि सेंट सोल्जर के बी टेक (कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग ) फाइनल ईयर के छात्र आकाशपाल की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट हुई है। चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने आकाशपाल को बधाई देते और सन्मानित करते हुए बताया के मेहनत करने वालों के लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं है और आकाशपाल इसकी जीती जागती उदाहरण है। आकाशपाल की प्लेसमेंट 1.20 लाख के मासिक पैकेज पर अकाउंटेंट पोस्ट के लिए दुबई इस्लामिक बैंक में प्लेसमेंट हुई है।

बैंक के एच आर और एडमिन डायरेक्टर एमा सेयमोर ने नियुक्ति पत्र आकाशपाल को भेजा और बधाई दी। एमा सेयमोर ने कहा कि हर 6 माह की परफॉरमेंस के बाद आकाशपाल की सैलरी पैकेज और तरक्की मिलेगी। एम् डी मनहर अरोड़ा ने बताया कि आकाशपाल करतारपुर का रहने वाला है जिसके पिता रामआसरे 39 वर्षों से फर्नीचर कारपेंटर हैं और माता वीणा हाउस वाइफ है। आकाशपाल अपने परिवार में पहला ग्रेजुएट है।

आकाशपाल ने कहा कि 7वी में पढ़ते समय उसके एक रिश्तेदार ने उसे बेइज्ज़त करते हुए कहा कि लेबर का बेटा है लेबर ही करेगा , उस बात ने मेरी ज़िन्दगी बदल दी और मैने एक एवरेज स्टूडेंट से दुबई प्लेसमेंट का सफर तय किया। आकाशपाल के पिता ने बताया कि 13 सितम्बर को आकाशपाल नए सपनो से जॉब स्टार्ट करेगा और वेह अपने बेटे की मेहनत से बहुत खुश हैं। प्रो. चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा और कॉलेज प्रिंसिपल डॉ गुरप्रीत सिंह ने भी आकाशपाल को इस उपलब्धि पर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here