मेला मंडी में कई दुकानों के ताले टूटे, व्यापारियों में रोष…

0
62

घटना हुई सीसीटीवी में कैद…

नरवाना। मेला मंडी में चोरों द्वारा 7 दुकानों के ताले तोड़े गए। जिसमें व्यापारियों नेे लाखों रूपए का नुकसान बताया है और यह घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं दो माह में दूसरी बार हुई इस घटना के बाद शहर के व्यापारियों के शहर पुलिस के खिलाफ व्याप्त रोष है।

WhatsApp पर लेटेस्ट खबरें पढ़ने के लिए इस लिंक को किल्क करें।

रोष स्वरूप व्यापारियों ने मेला मंडी में एक बैठक की। जिसमें सभी व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। व्यापारी जयदेव ,सतीश, विनोद, बृजेन्द्र सुरजेवाला ,नरेश, प्रवीण दनोदा, मार्किट कमेटी चेयरपर्सन रणबीर कौर ,राजेश प्रधान, महाबीर, हरेन्द्र ,भगवान दास, भागचंद, राजकुमार ,नरेश जैन ने कहा कि अगर 72 घंटे तक पुलिस ने चोरों को नही पकड़ा तो मंडी के सभी दूकानदार अपनी दूकानें बंद करके प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल देगें। वही मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारियों ने मंडी दुकानदारों को आश्वासन दिया कि चोरों को जल्द पकड़ा जाएगा।

बता दे कि मेला अनाज मंडी में मंगला टे्रडिंग, श्याम ट्रेडिंग, ईश्वर चंद महाबीर ट्रेडिंग, फूल सिंह छबीलदास ट्रेडिंग, मधुर ट्रेडिंग, रामकण प्रवीण ट्रेडिंग, बुग्गी जंगजीत ट्रेडिंग दुकानों के ताले चोरों द्वारा तोड़े गए और दुकानों से नकदी व अन्य कीमती सामान चुराया गया है।

ये भी पढ़ें….सोने और चांदी में भारी गिरावट….

घटना की सुचना मिलते ही शहर पुलिस मौके पर पहुंची और एसएफएल की टीम की सहायता से मौके पर से सबूत जुटाए। व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही इन दोनों चोरी की घटनाओं की आरोपी पकड़े नहीं गए तो व्यापारी पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन शुरू करके सुरक्षा की मांग करेगें।

मेला मंडी में बिल्कुल ऐसी ही चोरी की घटना 15 जनवरी की रात को हुई थी। जिसमें चोरों ने 6 दुकानों के ताले तोड़ कर नकदी व जरूरी सामान चुराया था। मेला मंडी में 5 दुकानों के ताले चोरों द्वारा तोड़े गए हैं। जिनमें से 20-25 हजार रूपए की नगदी चुराई गई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चोरों को पकडऩे के लिए मौके पर से फिं गर पिं्रट व अन्य सबूत जुटाए है। जल्द ही इस घटना के आरोपी पुलिस की गिरफत में होगें। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी पुलिस की गस्त शहर में रहती है।

Click Link-Subscriber Encounter Web Tv

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here