सतीश कौशल बने रोटरी क्लब बद्दी के अध्यक्ष….

0
56

बद्दी/सचिन बैंसल। बद्दी के सतीश कौशल को रोटरी क्लब बद्दी के अध्यक्ष चुना गया। किशनपुरा के एक निजी होटल में आयोजित इंस्टोलेशन डे पर रोटरी के डिस्ट्रीक गर्वनर जितेंद्र डींगरा ने बैज पहना कर उन्हें अध्यक्ष पद की जि मेदारी सौंपी। समारोह के गेस्ट आफ आर्नर नालागढ के एसडीएम प्रशांत देश्टा ने क्लब के सदस्य मनोनीत किए गए तथा उन्होंने क्लब को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। उन्होंने क्लब के लिए जमीन उपलब्ध कराने की भी बात कही। बद्दी क्लब ने नालागढ़ में भी रोटरी का क्लब खोलने की वकालत की।

नव निर्वाचित अध्यक्ष ने अपनी टीम का गठन किया। जिसमें दिनेश कौशल को सचिव, सुखविंद्र सिंह को संयुक्त सचिव, रतन सूद को उपाध्यक्ष, विपिन गुप्ता को एजी तथा संजय भसीन को क्लब का ट्रेनर चुना गया। इन सभी को डिस्ट्रीक गर्वनर जितेंद्र ढींगरा ने टेैग पहना कर वेल्कम किया। क्लब में पहली बार 11 महिला सदस्यों को शामिल किया गया जिसमें कामिनी शर्मा, अलका गुप्ता, भावना कौशल, संगीता सूद, मेघा गुप्ता, डा. अलका, डा. निधि गुप्ता, डा. चंचल चड्ढा व रेणू बंसल भी शामिल रही।

समारोह में बद्दी के साथ लगते पिंजौर, परवाणू, सोलन, कसौली रोटरी क्लबों की पदाधिकारियों ने नव निर्वाचित अध्यक्ष को शाल पहना कर सम्मानित किया। नव निर्वाचित अध्यक्ष सतीश कौशल ने अपने आने वाले कार्यकाल की योजनाओँ से अवगत कराते हुए कहा कि वह बद्दी मेंं एंटी डेंगू केपियन, अगदान के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे जिससे हमारे मरने के बाद अंगहीन लोग इसका फायदा ले सकें।

उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए कहा कि अगर प्रशासन की ओर से उन्हें जमीन उपलब्ध होती है तो वह वह रोटरी हाउस का निर्माण करेंगे जहां पर जरूरतमंद व पिछड़े लोगों को स्किल डेवेलेपमेंट की ट्रेनिग दी जाएगी। वहीं डिस्ट्रीक गर्वनर जितेंद्र डींगरा ने रोटरी क्लब के बारे में बारीकी से जानकारी देते हुए कहा कि क्लब का कार्य अगर ईमानदारी से किया जाता है तो मनुष्य को हैप्पीनेस का आभास होता है।

उन्होंने बद्दी क्लब को पूरा सहयोग देने का बात कही। इससे पहले पूर्व अध्यक्ष सुभाष भट्ट ने अपने पिछले कार्यकाल की जानकारी दी तथा नए अध्यक्ष को अपनी शुभकामनाए दी। इस मौके पर रीतू डिंगरा ने योग का डेमो दिया। समारोह में इनरव्हील की प्रधान प्रतिभा मोहन, रोट्रेक्ट की प्रधान ओशिन गुप्ता, डीएन बंसल, राजेश बंसल, डा. सुधीर गुप्ता, डा. रमन गुप्ता, अतुल गुप्ता, संजीव कुमार, आशुतोष मिश्रा, स्नेह मिश्रा, वीना कौशल, टेक चंद कौशल समेत गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here