BSNL लाया नया प्लान, पढ़ें….

0
192

 नई दिल्ली। दुनिय़ाभर में क्रिकेट का बुखार खेलप्रेमियों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। कई टेलीकाम कंपनियां अपने ग्राहकों को फ्री में विश्वकप मैच भी दिखा रही है। इसी कड़ी में सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल भी अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आ रही है। कंपनी अपने इस ऑफर में यूजर्स को हॉटस्टार प्रीमियम पर वर्ल्ड कप के साथ ही प्लैटफॉर्म के कॉन्टेंट का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है। इस संबंध में हॉटस्टार और बीएसएनएल ने बताया कि यह बेनिफिट बीएसएनएल के नए ब्रॉडबैंड प्लान सुपरस्टार 300 में ऑफर किया जा रहा है।

गौर हो कि बीएसएनएल ने हाल में 749 रुपये की कीमत वाला फिक्स्ड-लाइन ब्रॉडबैंड प्लान सुपरस्टार 300 लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 50 Mbps की स्पीड से 300जीबी का डेटा दिया जा रहा है। साथ ही इस प्लान को सब्सक्राइब करने वाले यूजर्स को हॉटस्टार प्रीमियम का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिससे कि वे नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट के साथ ही वर्ल्ड कप का भी लुत्फ उठा सकें। लिमिट खत्म होने के बाद ऑप्टिकल फाइबर यूजर्स के लिए कनेक्शन की स्पीड 2Mbps हो जाएगी।

बीएसएनएल ने घोषणा की है कि फ्री हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन वाला सुपरस्टार 300 ब्रॉडबैंड प्लान देश के सभी टेलिकॉम सर्कल में उपलब्ध कराया जाएगा। इच्छुक ग्राहक इस प्लान को सबस्क्राइब करने के लिए ऑनलाइन रिक्वेस्ट के साथ ही टोल-फ्री नंबर 18003451500 पर कॉल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here