पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी…

0
320

100 लोगों को मौत की नींद सुला चुके बाप-बेटा गिरफ्तार…

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश और पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 100 के पार हो गई है। इतनी अधिक संख्या में लोगों को मौत की नींद सुलाने वाले शराब कांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जहरीली शराब बेचने वाले बाप-बेटे सोनू पुत्र फकीरा और फकीरा पुत्र लच्छीराम निवासी ग्राम बाल्लुपुर, थाना झबरेड़ा को रविवार को भलस्वागाज तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है जबकि शराब बनाने वाले मुख्य आरोपी बाप-बेटे समेत तीन अब भी फरार हैं। जानकारी के अनुसार आरोपी बाप-बेटे ने जहरीली शराब सहारनपुर से लाकर झबरेड़ा क्षेत्र में ग्रामीणों को बेची थी।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी बाप-बेटे ने बताया कि उन्होनेें पांच फरवरी को शाम पांच बजे पिता-पुत्र सरदार हरदेव सिंह पुत्र सुखविंदर और सुखविंदर पुत्र आशा सिंह से 35 बोतल कच्ची शराब की खरीदी थी। 

पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने शराब के खाली पाउच, कोल्ड ड्रिंक्स की खाली बोतलें बरामद की हैं। उधर, हरिद्वार जिले में रविवार को जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा 34 पहुंच गया। अभी तक सिविल अस्पताल रुड़की से करीब 90 लोगों को रेफर किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here