PM मोदी पहुंचे रोहतक…

0
106

हरियाणा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक के पशु मेला मैदान में रैली के लिए पहुंच गए है। खास बात यह है कि रविवार को केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन भी पूरे हो रहे हैं। साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर की जनआशीर्वाद यात्रा का समापन भी होगा साथ ही चुनावी मौसम में पीएम हरियाणा को कई सारी सौगातें भी देंगे। इसमें रोहतक के लिए करीब 500 करोड़ की योजनाएं शामिल हैं। बता दें कि बीजेपी ने इस रैली के लिए रोहतक का चयन इसलिए किया है क्योंकि ऐसा समझा जाता है कि यह वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा का गढ़ है। ऐसे में चुनाव से पहले ही बीजेपी कांग्रेस को उसके गढ़ में चुनौती देने को तैयार है।
शनिवार दोपहर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव डाॅ. अनिल जैन ने रैली स्थल पर प्रदेश के कोने-कोने से आ रहे पन्ना प्रमुखों के बैठने सहित दो दर्जन बिंदुओं पर तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि सौ दिन में केंद्र की भाजपा सरकार ने अनुच्छेद 370, अनुच्छेद 35 ए हटाकर अखंड भारत की परिकल्पना को मजबूत किया है।
अधिकारियों ने यह भी बताया कि हरियाणा दौरे के समय पीएम मोदी गुरुग्राम में श्री शीतला माता देवी मेडिकल कॉलेज, एक मेगा फूड पार्क, रोहतक में मॉडल टाउनशिप, करनाल में इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर समेत कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here