नार्थन वैस्ट यूनियन ने अपनी मांगों संबंधी प्रिंसीपल चीफ इंजीनियर को दिया विज्ञापन…

0
104

जालन्धर कैंट (गुलाटी)। भारतीय रेलवे के मैंबर इंजीनियंरिंग एवं उतर रेलवे के प्रिंसीपल चीफ इंजीनियर का नार्थन रेलवे मैन्स यूनियन ब्रिज डिवीजन, उतर रेलवे पुल कार्यशाला जालन्धर छावनी के संजीव मिश्रा मंडल अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह, सचिव, अवतार सिंह शाखा अध्यक्ष व विनोद कुमार, सुखदेव सिंह, राकेश कुमार परमजीत कौर, मनजिन्द्र कौर, शशि बाला व अन्य पदाधिकारियों का स्वागत किया गया।

कर्मचारियों ने उनको अपनी मांगों को लेकर विज्ञापन भी दिया गया तथा शीघ्र कारवाई करने का अनुरोध किया। कर्मचारियों ने विज्ञापन में दी गई मांगों में ब्रिज विभाग में कर्मचारियों की कमी को लेकर उनसे कार्य को सुचारू रूप से चलाने के लिए नई भर्ती करवाने की मांग, लिपिकीय कर्मचारियों की कमी की मांग, रेलवे क्वाटर की जर्जर हालत को लेकर क्वाटरों की रिपेयर के लिए मांग की गई ।

उन्होंने कहा कि पुल कारखाना में रेलवे बिजली विभाग के कर्मचारियों की संख्या नामात्र है, जिसके कारण काम में दिक्कतें आती है, उन्होंने रिक्त पदों को भरने की मांग की है। उन्होंने ब्रिज स्टाफ के लिए उचित यूनिफार्म की व्यवस्था करने की मांग भी रखी। इसके इलावा पुल कारखाना जालन्धर छावनी के कर्मचारियों की सुविधा के लिए किसी भी बैंक का एटीएम लगवाने की मांग सहित अन्य मांगों को पूरा करने को कहा गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here