एन.आई.ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन की दूसरी लड़ी में चंडीगढ़ को चमकायेगा..

0
17

चंडीगढ़(विनोद कुमार):-रेडियो मिर्ची की सब से जबरदस्त प्रॉपर्टी एन.आई.ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन अपनी दूसरी लड़ी की रेस के साथ चंडीगढ़ की गलियों को रुशनाने के लिए रविवार 17 मार्च 2019 को 5 बजे से बिलकुल तैयार है। मिर्ची की दृष्टि यादें बनाना और सलाना पत्रोग्राम जो लोगों की जिंदगियों के साथ जुडऩे को मद्देनजर रखते हुए, यह पार्टी रन विदेशी नेऊन थीम रन से प्रेरित है और जो फिटनेस और पार्टी को एक साथ लेकर आता है जो ना भूलने वाला अनुभव बन सके। एक शुरूआती सेशन के बाद, डी.जे सुकेतु की बी डी एम पार्टी और बहुत सारी नेऊन ग्लो की रात को चमकने वाली चीजों के साथ, यह 3 कि.मी. रन यकीनन शहर को रुशना देगी।

2015 में शुरू हुई मिर्ची नेऊन रन भारत की पहली नेऊन थीम रन थी। यह अनुभव हर उम्र और फिटनेस का परिचालन करता है और पूरे परिवार के लिए मस्ती भरपूर पार्टी रन का दावा करता है। इसकी पहली सफलतापूर्वक लड़ी से लेकर, इस साल मिर्ची यह रेस 21 शहरों में लेकर जा रही है जिनमें शामिल है विजाग, कोच्ची, लखनऊ, पटना, रायपुर,नागपुर, भोपाल, कानपुर के साथ चंडीगढ़, वड़ोदरा, बंगलौर, पुणे, दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, इंदौर, अहमदबाद, सूरत, अमृतसर, कोईम्ब्तोर और हैदराबाद यहां यह पहले ही हो चुकी है।
इस साल चंडीगढ़ में अंदाजा लगाया जा रहा है कि 6000 से ज्यादा लोग चंडीगढ़ क्लब में शामिल होंगे। यह प्रोग्राम पहले ही न्यू इंडिया ऐसेउरेन्स, स्मिर्नऑफ, जे.के टायर, हायर-शेल्फ ड्राइविंग पार्टनर, टाटा नेक्सॉन-भारत की सब से सुरक्षित कार, बर्न जिम-फिटनेस पार्टनर, ऑन ग्राउंड पार्टनर कैन एंड एबल, मनोरंजन पार्टनर स्मेश, लाइव मीडिया पार्टनर मोक्ष मीडिया सर्विस, ट्रेवल पार्टनर वर्ल्ड ट्रेवल.आर्क और मर्चेन्डीज लोट्टा.इन के जुडऩे से और भी जबरदस्त हो गया है। अपनी टैग लाइन रन, पार्टी, ग्लो के साथ एन आई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन आपके परिवार और दोस्तों के लिए एक जबरदस्त अनुभव का दावा करता है। इस इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन बुक माई शो पर खुल चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here