नालागढ़ की ITI के छात्रा ने की खुदकुशी….

0
1830

पंजाब के रोपड़ में नहर के किनारे देर रात बैग मिला…

सुसाईड नोट में आईटीआई संचालकों पर लगाया आत्महत्या करने का आरोप लगाया…

नालागढ़/सचिन बैंसल। नालागढ़ के आईटीआई की एक छात्रा का पंजाब में जाकर सुसाईड करने का मामले सामने आया है। हालांकि अभी तक छात्रा का शव नहीं मिला है। लेकिन छात्रा का नहर के किनारे बैग व सुसाईड नोट मिला है, जिसमें उसने आईटीआई से निकालने की बात कही है। पंजाब पुलिस ने छात्र का बैग कब्जे में ले लिया है और सुसाईड के आधार पर छात्रा के परिजनों को सूचित किया। परिजनों ने बैग की शिनाख्त कर ली है।

नालागढ़ के दभोटा गांव की प्रथम वर्ष की आईटीआई की छात्रा कल आईटीआई के वापस घर नहीं गई, जब वह घर नहीं आई तो उसके परिजनों ने उसकी छानबीन की। छानबीन में पता चला कि दो छात्राएं आईटीआई बंद होने से पहले ही घर के लिए चली गई थी। बाद में गांव वालों ने छात्रा को अपने स्तर पर खोजा और बाद में पंजाब पुलिस ने सूचना दी कि एक युवती का बैग नहर के किनारे मिला जिसमें छात्रा की किताबों के साथ एक सुसाईड नोट मिला जिसमें उसने लिखा कि उसे बिना किसी वजह से आईटीआई से निकाल दिया गया जिसके चलते वह डिप्रेशन में है और उसने मौत को गले लगा लिया।

सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन मौके पर गए और छात्रा का बैग की शिनाख्त की गई। उधर, आइटीआई के प्रधानाचार्य नवनीत सिंह ने बताया कि छात्रा को आईटीआई से नहीं निकाला गया था। कुछ बच्चों में आपस में झगड़ा हुआ और दो छात्राएं संस्थान से जल्दी चली गई थी जिसके बारे में उन्होंने इन दोनो छात्राओं के परिजनों को सूचित कर दिया था।

वहीं दूसरी ओर डीसएसपी चमन लाल ने बताया कि पंजाब पुलिस की सूचना पर उन्होंने जांच शुरू कर दी है। अभी तक छात्रा के परिजनों ने पुलिस को सूचित नहीं किया है। छात्रा को अभी तक शव नहीं मिला है। केवल बैग के आधार पर पंजाब पुलिस जांच कर रही है जब तक छात्रा का शव नहीं मिलता है तब तक उसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here