हिमाचल गत्ता उद्योग संघ के नए सरदार बने नालागढ़ के उद्योगपति सुरेंद्र जैन..

0
98

पूरे हिमाचल से आए सौ उद्यमियों ने सर्वस ममि से सौंपा पद…
कैबिनेट मंत्री राजीव सहजल मुख्य अतिथि के तौर पर हुए उपस्थित..
बददी(सचिन बैंसल):- हिमाचल प्रदेश गत्ता उद्योग संघ के द्विवार्षिक चुनाव संरक्षक जी के सरदाना की अध्यक्षता में हुए जिसमें सर्वस मति से नालागढ़ के उद्यमी सुरेंद्र जैन को संगठन का प्रदेशाध्यक्ष चुन लिया गया। उनका चुनाव प्रदेश भर से आए सौ से ज्यादा डेलीगेटों ने सर्वस मति से किया। कार्यक्रम में सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की वहीं दून के विधायक परमजीत सिंह प मी विशेष तौर पर उपस्थित हुए। सर्वप्रथम निवर्तमान अध्यक्ष गगन कपूर ने अपने दो साल की गतिविधियों पर विस्तार से प्रकाश डाला और किए गए काïर्यों का व्यौरा दिया। उसके बाद चुनाव की प्रकिया शुरु हुई। नए अध्यक्ष के लिए एकमात्र नाम देवाशीष फूड एवं पैकेजिंग के निदेशक सुरेंद्र जैन का सामने आया तो सभी सदस्यों ने उनका हाथ उठाकर समर्थन किया और उनको एचपीसीबीएमए का नया राज्याध्यक्ष चुन लिया गया।
अपने चुनाव के बाद नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सुरेंद्र जैन ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए बददी के विशाल गोयल को महामंत्री, राजीव गुलाटी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, परवाणु के आदित्य सूद व काला अंब के रजत गुप्ता को उपाध्यक्ष, गगन कपूर को सलाहकार, संजीव जैन को वित्त सचिव, रमन अग्रवाल को संयुक्त सचिव, तेजेंद्र बंसल को मीडीया प्रभारी चुना गया। इसके अतिरिक्त सुशील सिंगला, सतीश सैणी, बलदेव गोयल, बाल कृष्ण सिंगला, मोहित गुप्ता, विकास सिंगला, हेमराज शर्मा, प्रमोद कुमार व एमएल पठानिया, हरीश कुमार, हेमराज चौधरी, दौलत ठाकुर, अंकुश गोयल को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चुना गया।

इस अवसर पर पंजाब कोरुगेटिड बाक्स एसोसिएशन के पदाधिकारी, हरिपुर पेपर क्राफट के सुमित गर्ग, हरिपुर पेपर क्राफट के सौरीा गोयल, सैलवन पेपर मिल्स से सुनील गर्ग, सुजाता मशीन अमृतसर से विनय गुप्ता, शीतला पेपर मिल दिल्ली से संजीव मित्तल, हिमाचल पेपर से विजय राणा, बीबीएनपीए प्रधान हेमराज चौधरी, महामंत्री अशोक राणा, लघु उद्योग भारती के प्रदेशाध्यक्ष राजीव कंसल, एचडीएमए के प्रदेशाध्यक्ष डा. राजेश गुप्ता, फार्मा विंग सलाहकार सतीश सिंगला, एनयूजे राष्ट्रीय सदस्य सुरेंद्र शर्मा लघु उद्योग भारती नालागढ़ के अध्यक्ष पंकज मित्तल भी उपस्थित थे। इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री राजीव सैजल ने कहा कि राज्य सरकार उद्यमियों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है। सीएम स्वयं निवेश लाने के लिए विदेशों में प्रवास कर रहे हैं। उद्योग एसोसिएशन जहां अपने संबधित इकाईयों की समस्याएं तो उठाते ही हैं साथ में राज्य के विकास में भी अहम योगदान निभाती है। जयराम सरकार प्रदेश में मित्रवत माहौल के साथ आधारभूत ढांचा सशक्त करने में डटी है। इसके बाद एचपीसीबीएमए के पदाधिकारियों ने मंत्री राजीव सैजल व विधायक परमजीत सिंह को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here