खुशियां बदली मातम में, दर्दनाक हादसे ने ली लोगों की जान…

0
112

हापुड़। उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के हाफिजपुर क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए तथा उसमें सवार 8 बच्चों समेत 9 की मौत हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धौलाना क्षेत्र के सालेपुर कोटला निवासी मेहरबान की पुत्री गुलफशा की रविवार को शादी थी। मेरठ जिले के नंगला गांव से बारात आई थी।

शादी के बाद बारातियों को लेकर देर रात करीब 11 बजे पिकअप वाहन में सवार बाराती वापस गांव लौट रहे थे। बुलंदशहर मार्ग पर सादिकपुर गांव के पास तेज रफ्तार कैंटर ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन पलट गया और नौ लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गये। हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया। उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे ।

उन्हाेंने बताया कि घायलों को हापुड़ के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है। हादसा इतना भीषण था कि कई शव सड़क पर ही पड़े थे।

हादसे में मारे गए लोग अनस (15), मुश्ताक के दो बेटे, गय्यूर (11), शिफा (9), अब्दुल रहमान (19), सूफियान, अब्दुल का बेटा (12) व अक्षा पुत्री अबरार अन्य।

घायल समरजहां, आस मोहम्मद, फिरोज, नाजिम, इकरा, नन्हीं, मुस्कान, सोहेल, आफता आदि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here