Innocent Heart ने एक बार फिर ‘टॉप स्कूल्ज़ ऑफ इंडिया में बनाई जगह…

0
87

जालन्धर। गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी इनोसैंट हार्ट ने स्कूल रैंकिंग सर्वे के दौरान ‘टॉप स्कूल्ज़ ऑफ इंडिया में स्थान हासिल किया है। इस अवसर पर चंडीगढ़ में आयोजित पुरस्कार समारोह के दौरान इनोसैंट हार्ट के प्रिंसीपल राजीव पालीवाल तथा परीक्षा समन्यवक गुरविंदर कौर को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया है। यह सर्वे डी.एल. डिजीटल लर्निंग द्वारा करवाया गया, जोकि अनेक चरणों पर आधारित था।

WhatsApp पर लेटेस्ट खबरें पढ़ने के लिए इस लिंक को किल्क करें।

सर्वे के दौरान अकादमिक उत्तमता पर आधारित परीक्षा के परिणामों की जांच की गई और सर्वे में विद्यालय द्वारा अभिभावकों व विद्यार्थियों को दी गई ऑनलाइन सुविधा की भी प्रशंसा की गई। सर्वे में विद्यालय के मूलभूत ढांचे के प्रबंधन, विद्यार्थियों की सुरक्षा की सुविधा की भी जांच की गई। अभिभावकों के साथ जुड़ाव व आपसी सहयोग का भी बारीकी से सर्वेक्षण किया गया। विद्यालय में बच्चोंं के परिणाम की आऊटपुट की भी गहनता से जांच की गई।

ये भी पढ़ें….पंजाब समेत देश के इन राज्यों में बदल सकता है मौसम….

यह पुरस्कार प्राप्त करके पूरे देश में एक बार फिर से इनोसैंट हाट्र्स का नाम रोशन हुआ है। यह पुरस्कार एसोसिएट प्रोफैसर प्रैसीडैंट अवार्डी डाक्टर मनप्रीत सिंह मन्ना द्वारा दिया गया। इनोसैंट हार्ट के सचिव डाक्टर अनूप बौरी ने प्रिंसीपल राजीव पालीवाल तथा समूह स्टाफ के सदस्यों को बधाई दी। राजीव पालीवाल ने स्टाफ के सदस्यों का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद किया तथा बताया कि यहीं बच्चों का सर्वांगीण विकास किया जाता है तथा बच्चों को वास्तविक जि़ंदगी के लिए तैयार किया जाता है।

Click Link-Subscriber Encounter Web Tv

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here