Syndicate Bank की चौथी ब्रांच का उद्घाटन….

0
89

जालन्धर (वरूण)। डिप्टी कमिश्नर जालन्धर कुलवंत सिंह और एस.एस.पी.जालन्धर नवजोत सिंह माहल ने बैंकों को कहा कि समाज के कमज़ोर वर्गों के कल्याण को विश्वसनीय बनाने के साथ-साथ कौशल नौजवानों को स्वरोजगार के योग्य बनाने के लिए कम से कम ब्याज पर आसानी से कर्ज उपलब्ध करवाना चाहिए जिससे वह पूरे आत्माविश्वास से अपना जीवन बिता सकें।

बस्ती दानिशमन्दां 120 फूटी रोड पर सिंडिकेट बैंक की ब्रांच का उदघाटन करने के उपरांत सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कमज़ोर वर्गों के कल्याण और कलाकार नौजवानों को स्वरोजगार के योग्य बनाने से देश की आर्थिक तरक्की में ओर तेजी मिलेगाी। उन्होंने कहा कि विश्व का सब से खुशहाल और प्रमुख देश बनाने के लिए ऐसे प्रयास करना समय की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि आसान कर्ज समाज के गरीब और कमज़ोर वर्ग के जीवन स्तर को ऊँचा उठाने और उनको आर्थिक तौर पर अहम भूमिका निभाएगा।

इस अवसर पर विजय कुमार जनरल मैनेजर सिंडिकेट बैंक ज़ोनल कार्यालय दिल्ली की तरफ से बैंक की प्राप्तियों पर प्रकाश डाला गया। उन्होंने कहा कि बैंकों ने पिछले 100 सालों से देश की पूरी मेहनत और लगन से सेवा की जा रही है। इस से पहले सिंडिकेट बैंक के डी.जी.एम.रीजनल कार्यालय लुधियाना घनशाम, सीनियर मैनेजर वेद प्रकाश, ब्रांच मैनेजर जगदीश कुमार ने डिप्टी कमिश्नर और एस.एस.पी.का स्वागत किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here