HMV कालीजिएट स्कूल में हवन यज्ञ के साथ नए सत्र का शुभारम्भ…

0
61

जालन्धर। HMV कॉलीजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के नए सत्र का हवन यज्ञ के साथ शुभारंम्भ किया गया। इस अवसर पर गुजरात से आचार्य धर्मबन्धु विशेष रूप से उपस्थित थे। हवन यज्ञ के साथ परम पिता परमात्मा से आशीष मांगते हुए प्राचार्या प्रो. डा. अजय सरीन ने नवांगन्तुक छात्राओं का स्वागत किया व उन्हें शुभाशीष दी।

WhatsApp पर लेटेस्ट खबरें पढ़ने के लिए इस लिंक को किल्क करें।

आचार्य धर्मबन्धु ने भी छात्राओं को आशीर्वाद दिया व उन्हें कड़ी मेहनत करके जीवन में सफल बनने के लिए प्रेरित किया। हवन यज्ञ संस्कृत विभागाध्यक्षा सुनीता धवन द्वारा करवाया गया।

हवन यज्ञ के पश्चात् छात्राओं को सम्बोधित करते हुए प्राचार्या डा. सरीन ने कहा कि नई छात्राओं को यह बताते हुए बहुत गर्व महसूस होता है कि वह सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थान में शिक्षा ग्रहण कर रही हैं।

ये भी पढ़ें….आयोग के अधिकारों की इस दिन समीक्षा करेगा सुप्रीम कोर्ट…

उन्होंने कहा कि इस विद्या के मंदिर में उन्हें सर्वपक्षीय विकास के कई अवसर मिलेंगे। स्कूल कोआर्डिनेटर मीनाक्षी स्याल ने ओरिएंटेशन कार्यक्रम में छात्राओं को स्कूल के नियमों के बारे में बताया। उन्होंने छात्राओं को बताया कि हर महीने छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिए लेक्चर, वर्कशाप आदि आयोजित किए जाएंगे। इसके अतिरिक्त छात्राओं को टाइमटेबल भी दिया गया। इस अवसर पर कालीजिएट स्कूल के स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

Click Link-Subscriber Encounter Web Tv

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here