नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी….

0
124

मुंबई। मुंबई के विरार इलाके में एक 15 वर्षीय छात्रा अपने दोस्त के साथ जा रही थी कि उस वक्त वहां दो लोगों ने सुनसान इलाका देखकर छात्रा के दोस्त को पेड़ से बांध दिया और उसके सामने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इस घटना की शिकायत पीड़िता के पिता ने विवार थाने में दर्ज कराई। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार रात लगभग आठ बजे हुई, जब लड़की अपने एक रिश्तेदार के यहां जा रही थी। वह रास्ते में अपने एक स्कूली दोस्त (16) से मिली।

दोनों एक सुनसान सड़क पर चल रहे थे। तभी वहां दो आदमी आए। उनमें से एक मोटा थी और दूसरा दुबला था। दोनों ने उन्हें स्कूल के पीछे एक उजाड़ जगह पर खींच लिया। पुलिस को दिए बयान में किशोर ने बताया कि उस भयावह आदमी ने उसे धमकाया। उसे एक पेड़ से बांध दिया और उसे धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो उसके लिए अच्छा नहीं होगा। दोनों ने लड़की को झाड़ियों के पीछे खींच लिया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वे उन्हें मार देंगे।

आरोपी दोनों को उसी हालत में वहां छोड़कर चले गए। लड़की किसी तरह झाड़ियों के पीछे से निकली और पेड़ से बंधे अपने दोस्त को छुड़ाया। घर आकर छात्रा ने अपने माता-पिता को यह घटना बताई। लड़के के माता-पिता को भी सूचित किया गया और परिजनों ने मंगलवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप, आईपीसी और पॉक्सो ऐक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here