हिरासत में लिए गए कर्नाटक के मंत्री डीके शिवकुमार…

0
97

मुंबई। कर्नाटक के मंत्री डी. के. शिवकुमार को मुंबई पुलिस ने यहां के उस आलीशान होटल के बाहर हिरासत में ले लिया, जहां उनके राज्य के बागी विधायक ठहरे हैं। एक अधिकारी ने बताया कि शिवकुमार से मिलने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री मिंलिंद देवड़ा और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नसीम खान को भी हिरासत में लिया गया है। शिवकुमार एक टीवी चैनल को साक्षात्कार दे रहे थे जब पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई। अधिकारी ने बताया कि तीनों नेताओं को बीकेसी पुलिस गेस्ट हाउस ले जाया गया।

कर्नाटक में कांग्रेस-जदएस गठबंधन सरकार को बचाने की मुहिम के तहत मुंबई पहुंचे शिवकुमार को बुधवार सुबह होटल में घुसने से रोक दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने घोषणा की कि वह तब तक इस जगह को छोड़कर नहीं जायेंगे जब तक वह विधायकों से नहीं मिल लेते। बुधवार सुबह मुंबई पहुंचते ही शिवकुमार सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर होटल पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें होटल के अंदर जाने से रोक दिया।

उन्होंने दलील दी कि होटल के अंदर जाने के लिये उनके पास वैध अनुमति है, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने उनकी बात नहीं सुनी। अधिकारियों ने शिवकुमार को बताया कि होटल में ठहरे विधायकों ने मुंबई पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर कहा है कि शिवकुमार के यहां पहुंचने से उनके जीवन को खतरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here