दिल्ली से पंजाब में देते थे हैरोइन की सप्लाई, 2 गिरफ्तार…

0
105

                         फोटो (सुशील पंडित)।

वाहनों की चैकिंग के दौरान पकड़े गए आरोपी, 1 किलो हैरोइन बरामद…

जालन्धर (विनोद बिंटा/वरूण अग्रवाल)। देहात पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है जिसमें दिल्ली से पंजाब में हैरोइन की बड़ी खेप में सप्लाई देने आए दो आरोपियों को भारी मात्रा हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है।

WhatsApp पर लेटेस्ट खबरें पढ़ने के लिए इस लिंक को किल्क करें।

आरोपियों की पहचान मिराज रहमानी उर्फ मिराज पुत्र अब्दुल सितार निवासी उत्तम नगर नई दिल्ली, Ani Chief Obinna R/O no 3 Mind Land Lene Delhi (Nigeria) के तौर पर बताई गई है। एसएसपी नवजोत सिंह माहल, एसपी रविन्द्रपाल सिंह संधू, ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दिल्ली से पंजाब में हैरोइन की बड़ी सप्लाई लेकर बस में बैठ कर दो तस्कर आ रहे है, सूचना के आधार पर मामला दर्ज करके थाना फिल्लौर के प्रभारी प्रेम सिंह ने वाहनों की चैंकिंग करनी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें..J&K में अमरनाथ यात्रा से पहले हो सकते है विधानसभा चुनाव….

इस चैकिंग दौरान सतलुज पुल के निकट वाहनों की लंबी कतारें लग गई। इसी दौरान एक व्यक्ति बस से उतर कर वापिस लुधियाना की साईड तेजी से जाने लगा, पुलिस टीम को शक पड़ा तो उसे रोका, उसने अपनी पहचान मिराज रहमानी उर्फ मिराज पुत्र अब्दुल सितार निवासी उत्तम नगर नई दिल्ली, Ani Chief Obinna के तौर पर बताई। मौके पर डीएसपी दविन्द्र कुमार अत्री की मौजदूगी में जब उसके बैग की तलाशी ली तो लिफाफे से एक किलो हैरोइन बरामद हुई। आरोपी ने पूछताछ में Ani Chief Obinna को नामजद करके गिरफ्तार किया है।

Click Link-Subscriber Encounter Web Tv

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here